10 साल छोटी लड़की से शादी करना पड़ गया था जूनियर NTR को भारी, खाई थी जेल की हवा


साउथ सिनेमा ने अब बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ दिया है। जहां एक तरफ बॉलीवुड सितारों की फिल्में नहीं चल पा रही हैं. वहीं साउथ के सितारे अपनी फिल्मों से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं. वहीं, कुछ तेलुगु सितारे पैन इंडिया स्टार भी बन गए हैं। जब कुछ मशहूर कलाकारों की बात आती है तो जूनियर एनटीआर का नाम जरूर आता है।

फिल्म RRR में आ चुके है नजर

जूनियर एनटीआर ने हाल ही में फिल्म आरआरआर में आदिवासी की भूमिका से सबका दिल जीता। उनकी इस फिल्म ने करोड़ों रुपये का बिजनेस किया है. आज यानी 5 मई को उनकी शादी की सालगिरह है. क्या आप जानते हैं कि वह शादी के लिए जेल जा रहा था। आइए आपको बताते हैं उनकी शादी से जुड़े किस्से।

10 साल छोटी लड़की से की शादी

जूनियर एनटीआर को तेलुगु फिल्मों का बेजोड़ अभिनेता माना जाता है। दर्शकों को उनकी बॉडी काफी पसंद आ रही है. फिल्म आरआरआर में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखाकर अपने फैन्स को अपना दीवाना बनाया था. इनकी शादी आज ही के दिन यानी 5 मई 2011 को हुई थी। इन्होंने अपने से 10 साल छोटी एक लड़की को अपना जीवन साथी बनाया था।

10 साल छोटी एक लड़की से की शादी

अभिनेता अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। फिर भी हम आपको उनकी पत्नी के बारे में कुछ जानकारी देते हैं। उनकी पत्नी का नाम लक्ष्मी है जो उनसे 10 साल छोटी हैं। अभिनेता की पत्नी लक्ष्मी के पिता श्रीनिवास राव हैं जो तेलुगु समाचार चैनल ‘स्टूडियो एन’ के मालिक हैं।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

जूनियर एनटीआर का नाम कभी समीरा रेड्डी के साथ काफी चर्चा में था। बाद में अभिनेता ने लक्ष्मी से शादी कर ली। यह शादी तय हुई थी। आपको बता दें कि अभिनेता के लिए जीवनसाथी को पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पसंद किया था। उन्होंने ही एक्टर जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की जोड़ी बनाई थी।