ठग सुकेश से भी मोटा पैसा कमाती है गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नांडिस, एक दिन की कमाई उड़ा देगी होश


बॉलीवुड में विदेशी एक्ट्रेसों ने खूब नाम कमाया है. यहां के दर्शकों ने भी उन्हें खूब प्यार दिया है. बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आईं और गईं. इस लिस्ट में सबसे ऊपर हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी आता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और वही जैकलीन फर्नांडीज अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी

 

गौरतलब है कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस की 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद उनके अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इन अफेयर की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए जैकलीन फर्नांडीज ने इसका खंडन किया था, जबकि सुकेश ने जैकलीन के साथ अपने अफेयर को स्वीकार कर लिया था और अब जैकलीन फर्नांडीज की संपत्ति कुर्क करने के बाद एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं.

करोड़ों का मालकिन हैं जैकलीन

इसके साथ ही एक्ट्रेस की नेटवर्थ को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. जैकलीन फर्नांडीज लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से बहुत कम जैकलीन की फिल्में सुपरहिट रही हैं, लेकिन इसके बावजूद अभिनेत्री करोड़ों की मालकिन बन गई है.

कई फिल्मों में काम किया है

जैकलीन फर्नांडीज 2009 से बॉलीवुड फिल्म उद्योग में काम कर रही हैं और अपने फिल्मी करियर से अब तक करोड़ों की संपत्ति अर्जित कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज इस समय 10 मिलियन डॉलर (75 करोड़) की संपत्ति की मालकिन बन गई हैं और अगर उनकी सालाना आय की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज की सालाना आय 6 करोड़ रुपये बताई जाती है.

फर्नांडीज की सालाना आय 6 करोड़

वही जैकलीन फर्नांडीज एक फिल्म में काम करने के लिए 3 से 4 करोड़ की मोटी फीस चार्ज करती हैं और इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक है. जैकलीन फर्नांडीज के कार कलेक्शन में रेंज रोवर वोग और मर्सिडीज जैसी महंगी गाड़ियां भी शामिल हैं. जैकलीन फर्नांडीज एक्टिंग के अलावा बिजनेस फिल्मों में भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं.

जैकली ने हासिल किया मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब

जैकलीन फर्नांडीज का अपना बड़ा क्लोदिंग ब्रांड (जस्ट एफ) है. जैकलीन फर्नांडीज ने मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब अपने नाम किया है. जैकलीन की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की डिग्री हासिल की है और एक्टिंग में करियर बनाने से पहले जैकलीन फर्नांडिस टीवी रिपोर्टर के तौर पर काम करती थीं.

एक्टिंग में करियर बनाने से पहले टीवी रिपोर्टर

वहीं जैकलीन फर्नांडीज ने 2009 में रिलीज हुई फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसके बाद वह अपने एक्टिंग करियर में ‘मर्डर 2’, ‘किक’, बच्चन पांडे जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में नजर आ चुकी है. आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस ने साउथ कोस्ट पर एक आइलैंड भी खरीदा है और इसके अलावा एक्ट्रेस श्रीलंका के कोलंबो में स्थित एक रेस्टोरेंट की मालकिन भी हैं.