KL Rahul ने जीता दिल, 11 साल के बच्चे के लिए बने फरिश्ता, ट्रांसप्‍लांट के लिए दान दिए इतने लाख रुपए।


हमारे देश में नेक काम करने वालो की कमी नहीं। फिर बात यहाँ किसी बड़े सेलेब की हो या क्रिकेटर्स की हर कोई अपने हिसाब से किसी ने किसी गरीब की मदद करता दिखाई देता है। अब आप खुद ही देखले क्रिकेट जगत के सबसे चर्चित चेहरा व्  उपकप्‍तान केएल राहुल ने  एक 11 साल के बच्‍चे की मदद की.जिसके बाद से वह पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए है। दरअसल एक बच्चा जिसका नाम वरद है उसे जल्‍द से जल्‍द बोन मैरो ट्रांसप्लांट सर्जरी की जरूरत थी. राहुल को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो उन्‍होंने आगे बढ़कर तत्‍काल प्रभाव से 31 लाख रुपये की मदद की. केएल राहुल ने कहा, “जब मुझे वरद की कंडीशन के बारे में पता चला मेरी टीम ने गिव इंडिया संस्‍थान से संपर्क किया ताकि किसी भी तरह हम बच्‍चे की मदद कर सकें.

हाल ही में इसपर केएल राहुल ने कहा कि मैं उम्‍मीद करता हूं कि मेरा योगदान अन्‍य लोगों को भी प्रेरित करेगा और वो जरूरतमंदों की मदद के लिए इसी तर्ज पर आगे आएंगे. बच्‍चे की मां ने भी केएल राहुल का शुक्रिया अदा किया. उन्‍होंने कहा कि हम इस भारतीय क्रिकेटर का एहसान नहीं भूल पाएंगे. “उनकी मदद के बिना हम इतने शॉट नोटिस पर वरद की बोर्न मैरो ट्रांसप्‍लाट सर्जरी नहीं कर पाते.”केएल राहुल को कुछ समय पहले ही भारत की वनडे और टी20 टीम का उपकप्‍तान बनाया गया है.

साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्‍हें ना सिर्फ टेस्‍ट में उपकप्‍तान बनाया गया बल्कि एक मैच में विराट कोहली के चोटिल होने के बाद टीम का नेतृत्‍व करने का मौका भी मिला. वनडे सीरीज के दौरान अफ्रीका में रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में राहुल के पास ही टीम की कमान थी.के एल राहुल अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते है। उनकी अच्छी खासी फेन्स फॉलोविंग भी है।

के एल राहुल का बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप के चर्चे आम होते रहते है दोनों कई बार एक दूसरे के साथ तस्वीरों को भी शेयर किया। इस रिश्ते से दोनों की फैमिली भी खुश है। दोनों को अक्सर डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आते है और खूबसूरत भी लगते है।