KHAN SIR के इस वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी कह दी ये बड़ी बात


हमारे यहाँ लोगो का सबका अपना-अपना स्टाइल होता है कुछ लोग मजाकिया किस्म के होते है तो कुछ गुस्सैल स्वभाव के सबका अपना-अपना तरीका होता है चीज़ो को हैंडल करने का। अब जैसे की एक टीचर है और हमारे देश में करोड़ो टीचर्स है जिनका टीचिंग का स्टाइल यूनिक होता है। एक ऐसे ही टीचर का स्टाइल खूब वायरल हो रहा है जिनका नाम  ‘खान सर’ है। उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सबको हैरान कर दिया है। आइये आप भी नजर डालिये इस पर।

दरअसल खान सर का ये वीडियो 7 लाख से अधिक बार देखा चुका है. वीडियो को 50 हजार के करीब लाइक्स और हजार के करीब रीट्वीट्स मिले हैं. साथ ही तमाम यूजर्स ने रिएक्ट भी किया है. दरअसल, अभिनेत्री रवीना टंडन ने पटना वाले ‘खान सर’ का एक वीडियो ट्विवटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘गुरू’. रवीना द्वारा #Guru कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया ये वीडियो यूजर्स को खासा पसंद आ रहा है.

वीडियो में खान सर भारत के नक्शे के सामने खड़े होकर देश की भौगोलिक सीमा और नदियों की चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के आखिर में Khan Sir राष्ट्रगान के ‘पंजाब, सिंध, गुजरात, मराठा, द्राविड, उत्कल, बंग’ के जरिए अखंड भारत को बता रहे हैं. बैकग्राउंड में छात्रों की आवाजें आ रही हैं.

बता दें कि खान सर बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले हैं. खान सर ऑनलाइन क्लासेस देते हैं, जिसे उनके यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. वो अपने पढ़ाने के रोचक अंदाज के कारण सुर्खियों में रहे हैं. हाल ही में RRB-NTPC Result मामले में भी वो चर्चा में आए थे.उनके लगभग सभी वीडियोस छात्रों द्वारा खूब पसंद किये जाते है।