अभी भी बरकरार है रॉकी भाई का कहर, BOX ऑफिस में वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के बाद भी नहीं थम रही है KGF 2 की कमाई


आज सब जानते है की टॉलीवुड फिल्मों ने क्या जलवा बिखेर रखा है भारतीय सिनेमा पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मुकाबले टॉलीवुड इंडस्ट्री कई गुना आगे निकल चुकी है चाहे बात की जाए तो उनकी फिल्मों की स्टोरी की या उनके कलेक्शन की टॉलीवुड ने नई नई बुलंदियों को हासिल किया है।


वही सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।अब ‘KGF 2’ ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है, जिसे जानकर रॉकी भाई यानी यश के फैंस खुशी के झूम उठेंगे।


जयेशभाई जोरदार ने टेके घुटने

इसके सामने शुक्रवार को रिलीज हुई अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ ने भी घुटने टेक दिए हैं। रणवीर सिंह की फिल्म को दर्शक न मिलने और फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के दर्शकों के फिल्म की रिलीज के महीने भर बाद भी लगातार सिनेमाघरों में पहुंचते रहने से हिंदी सिनेमा में काफी तेज हलचल मची हुई है।

KGF चैप्टर 2

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का हिंदी वर्जन भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रहा है इसने बॉलीवुड की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है । इस फिल्म ने अभी तक लगभग 431 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म मल्टीस्टारर है जिसमे यश यानि की रॉकी , रवीना टंडन , संजय दत्त ” अधीरा ” और श्रीनिधि शेट्टी जैसे बड़े बड़े सितारों से ये फिल्म सजी हुई है । इस मूवी के डायरेक्टर और लेखक प्रशांत नील है। ये फिल्म पिछले महीने 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। तभी से ये गॉसिप्स का विषय बनी हुई है और थमने का नाम नहीं ले रही।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन
रिपोर्ट्स के अनुसार KGF चैप्टर 2 ने दुनिया भर से 1200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। ऐसा कारनामा करने वाली यह 3 भारतीय फिल्म बन चुकी है इस से पहले ये आंकड़ा आमिर खान की दंगल , और प्रभास की बाहुबली 2 ने छुआ था।