KGF चैप्टर 2 के इस फेमस किरदार ने कहा दुनिया को अलविदा, मनोरंजन जगत में दौड़ी फैली शोक की लहर


पूरी दुनिया में अपना नाम रखने वाली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के बारे में सभी को पता चल गया है. अगर आपने भी यह फिल्म देखी है और इस फिल्म के फैन हैं तो आपके लिए एक बहुत ही बुरी खबर है. इस फिल्म से जुड़े अभिनेता मोहन जुनेजा का 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया.

बेंगलुरु के अस्पताल में मौत

 

मोहन जुनेजा का आज सुबह यानि 7 मई 2022 को निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता लंबी बीमारी से जूझ रहे थे वह लंबे समय से बीमार थे और 7 मई की सुबह बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. मोहन जुनेजा को उनकी शानदार कॉमेडी के लिए जाना जाता है, उनके निधन से उनके प्रशंसक और परिवार के सदस्य शोक में हैं. उनका अंतिम संस्कार आज किया जाएगा.

100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

आपको बता दें कि मोहन ने अपने करियर की शुरुआत एक कॉमेडियन के तौर पर की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया. उन्होंने KGF में पत्रकार आनंद के मुखबिर की भूमिका निभाई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. जिसमें कई सुपरहिट फिल्में शामिल थीं. उनके करीबी दोस्तों के मुताबिक मोहन बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे और उन्होंने अपनी मेहनत से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई.