टीवी एक्ट्रेस ने शेयर किया बोल्ड बिकनी लुक तो लोगो ने किये भद्दे कमेंट कहा ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम


‘बिग बाॅस 14’ और ‘F.I.R’ फेम कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। कविता ट्रोलर्स को बेहद ही उम्दा तरीके से जवाब देती हैं। हाल ही में एक बार फिर कविता ने अपने अंदाज में एक यूजर की बोलती बंद की। दरअसल, शुक्रवार शाम कविता कौशिक ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में उनका बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर को देख कई यूजर्स ने ट्रोल्स ने उनकी उम्र का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा-‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम।’ इसके साथ उन्होंने हंसते हुई एक इमोजी भी लगाई। यूजर का ये कमेंट देख कविता भड़क गई कि उन्होंने ट्रोल्स की जमकर क्लास लगा दी।

कविता ने लिखा-‘भैया मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगाई है। मेकअप भी नहीं किया, थोड़ा लिपबाम है बस। और बुड्ढा तो आपका बाप भी होगा, मां भी होगी तो क्या करे? इस देश में उमर बढ़ना पाप है क्या? ये तालीम दोगे इस डीपी की बच्ची को कि- बेटा 40 के बाद तेरा जीना बेकार है?’

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘एफआईआर’ सीरियल से कविता को अलग पहचान मिली। इसमें उन्होंने इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। वह कई पाॅलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में कविता बिद बाॅस 14 में नजर आईं थी। शो में उनकी और एजाज खान की लड़ाई के काफी चर्चे हुए थे।

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कविता ने बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से साल 2017 में शादी की है। कविता और रोनित काफी पुराने दोस्त थे। दोनों ने केदारनाथ के मंदिर में बेहद सिंपल तरीके से शादी की थी।