इस महंगी और आलीशान जगह में शादी रचाएंगे कैटरीना और विक्की, जहां लाखो में होता है एक दिन का खर्चा


बॉलीवुड की चाहती एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म के प्रोमशन के चलते उनका स्केडुएल बेहद बिजी चल रहा है। लेकिन साथ में उनकी शादी की खबरों ने समा बांध दिया है। दरअसल कुछ समय से उनकी और विक्की कौशल की शादी दिसंबर में होने का दवा किया जा रहा है कहा जा रहा है दोनों दिसंबर के महीने में शादी करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग वेन्यू को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ चुकी है.

खबरों के मुताबिक दोनों की शादी को यादगार बनाने के लिए  राजस्थान के 700 साल पुराने सवाई माधोपुर फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर फोर्ट के अंदर की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप इस होटल में रहने जाएंगे तो अपनी जेब से कितने रुपये ढीले करने पड़ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सवाई माधोपुर कोर्ट में अगर आप एक रात ठहरना चाहते हैं तो आपको 77,000 की बुकिंग करनी होगी. इतना ही नहीं बल्कि इनकम टैक्स वगैरा जोड़कर लगभग 90,000 के आसपास खर्चा पहुंच जाएगा. ये खर्च सिर्फ एक सामान्य रूम का है.

वही अगर स्पेशल रूम की बात की जाए तो इस फोर्ट के अंदर राजा मान सिंह सूट बना हुआ है. इसमें एक रात ठहरने के लिए 4 लाख 94 हजार की बुकिंग की जाती है. जब इसमें टैक्स जोड़ दिया जाता है तो एक रात का करीब 5 लाख 8 हजार के करीब खर्च बैठता है. ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जहां शादी करने जा रहे हैं वहां ठहरने के लिए आम आदमी को अपनी साल भर की कमाई को खर्चना भी पड़ सकता है।

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी की कई खबरे इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में व् हर न्यूज़ चैनल में तेजी से चल रही है लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है बल्कि उनका कहना है की जब कभी भी ऐसा होगा तो सबसे पहले हम अपने फेन्स के साथ शेयर करेंगे अब देखना ये दिलचस्प होगा की ये खबरे सच में खबरे है या सिर्फ माहौल बनाने का एक स्टंट था।