सलमान खान की इस मदद की वजह से माँ बन पाई कश्मीरा शाह, बताया- अगर वो नहीं होते तो…


बॉलीवुड में पेरेंट्स  की कैटेगरी में एक नाम और जुड़ गया है। कॉमेडियन  कृष्णा और कश्मीरा उन्की पत्नी कश्मीरा को जुड़वा बेटे हुए हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा और कश्मीरा को छह हफ्ते पहले बेटे हुए हैं। दोनों अभी अस्पताल में नियो-नैटल केयर में रखे गए हैं। बता दें कि दोनों ने पैरेंट बनने के लिए सेरोगेसी का रास्ता अपनाया है। 

कृष्णा और कश्मीरा ने साल 2013 में अमेरिका के लास वेगस में शादी की थी। दोनों ने दो सालों तक अपनी शादी छिपाए रखी थी और 2015 जनवरी में दोनों की शादी का खुलासा हुआ था। शादी तो हर कोई कर लेता है, लेकिन इस पवित्र बंधन को निभाना कैसे है, अगर ये जानना है? तो इसका सबसे सटीक उदाहरण है टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह की जोड़ी।

दोनों की जोड़ी कमाल की है और कई कपल्स के लिए ये जोड़ी प्रेरणा भी बनी हुई है। दोनों ने 2015 में डेटिंग शुरू की फिल्म पप्पू पास हो गया के सेट से शुरू हुई. दोनों शूटिंग के बाद सारा वक्त साथ गुजारने लगे और फिर बेहद करीब आ गए. 2007 में कश्मीरा ने अपने पहले पति ब्रैड लिस्टरमैन से तलाक लिया और कृष्णा के साथ कई सालों तक लिव इन में रहने लगीं.

आखिरकार दोनों ने 2013 में अपने रिश्ते को शादी का नाम देकर घर बसा लिया. . नेचुरली प्रेग्नेंट ना होने पर कश्मीरा और कृष्णा ने आईवीएफ तकनीक सहारा लिया लेकिन बात नहीं बनी. एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने की 14 बार नाकाम कोशिश की. इसके बाद सलमान खान ने उन्हें सरोगेसी की सलाह दी जो कि उनके लिए बेहद कारगर साबित हुई.