जब सबके सामने करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट बताया बिस्तर पर जाते ही मुझे तीन चाहिए …


बॉलीवुड करीना कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना काफी बेबाक हैं और अपनी बातों को बड़ी सहजता से लोगों के सामने रखती हैं। करीना और सैफ अली खान बॉलीवुड के पावर कपल भी हैं और फैंस दोनों की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। लोग जानना चाहते हैं कि दोनों की बॉन्डिंग कैसी है। इन फैंस के लिए हम कुछ खास लेकर आए हैं। दरअसल, करीना ने अपना बेडरूम सीक्रेट सबके सामने खोल दिया है।

हाल ही में करीना कपूर ने डिस्कवरी के शो Star VS Food की शूटिंग पूरी की थी, जो कि आज 15 अप्रैल को प्रसारित होने वाला है। इसी शो में करीना ने अपने एक सीक्रेट का खुलासा किया है। करीना ने बताया है कि वे बेड पर किन तीन चीजों के साथ सोती हैं। करीना ने कहा, ‘मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए- वाइन की बोतल, पजामा और सैफू।’ करीना का जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे। इतनी ही नहीं करीना ने इसी बातचीत में आगे कहा, ‘मुझे लगता है इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता है। मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए।’

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को करीब आठ साल बीत गए हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री अब भी एकदम तरोताजा है। अब दोनों दो बेटों के पेरेंट्स हैं। इन दोनों के फैंस इन्हे प्यार से सैफीना बुलाते हैं। दोनों कई बार फिल्मों में भी साथ अभिनय करते नजर आ चुके हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं।

शो Star VS Food की बात करें तो शो में करीना की दोस्त मलाइका अरोड़ा भी नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही अर्जुन कपूर, करण जौहर और प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैं। इस शो का प्रोमो वीडियो करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस शो से करीना ओटीटी प्लेटफॉर्म डेब्यू कर रही हैं। वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। आखिरी बार करीना अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ में नजर आई थीं।