कपिल शर्मा ने किया किसान आंदोलन का सपोर्ट तो लोगो ने लिखा – ‘कॉमेडी करो चुपचाप राजनीती नहीं’


हर कोई इस इस समय नए किसान बिल के विरोध में हो रहे किसानों के भारी विरोध-प्रदर्शन को देख रहा है। कोई किसानों के इस विरोध का समर्थन कर रहा है तो कोई इसे गलत बता रहा है।

वहीं बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स भी किसानों के इस प्रदर्शन में अपना समर्थन जता रहे हैं। हाल ही में काॅमेडियन कपिल शर्मा ने किसानों के पक्ष में अपनी राय रखी।

कपिल ने ट्वीट कर लिखा- ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले।हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।’

कपिल के इस ट्वीट को जहां कुछ लोगों को पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों के गले के नीचे नहीं उतरा। कुछ हेटर्स कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर एक ट्रोलर ने कॉमेडियन अपने काम से काम रखने की नसीहत दे डाली। इसके साथ ही लिखा कि वो किसानों के हितैषी न बनें।

ट्रोलर ने लिखा-‘कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर, ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।’ वहीं यूजर का ये कमेंट देख कपिल का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। कपिल ने भी यूजर की इन तीखी बातों का अपने ही अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-‘भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें.. 50 rs का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद।’

This Article First Published On BOLLYWOODTADKA