अपने इन बोल्ड एंड कंट्रोवर्सियल बयानों की वजह से चर्चाओं में रही कंगना, इस CM की भी लगा चुकी है वाट


बॉलीवुड में कंगना का क्या औदा है ये हम सभी जानते है आज कंगना ने अपनी इतनी पहचान खुद के दम पर बनाई है। इस बात पर कोई शक नहीं की कंगना ने फर्श तक का किरदार खुद ही निभाया है तब जाकर आज वह इतनी सफलत छू रही है। कंगना शुरू से ही अपने वि*दित बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती है। कंगना का नाम सुनते ही एक ही बात दिमाग में आती है कि- अब क्या बोल दिया। बेबाक बयानों के अलावा कंगना अपनी निजी जिंदगी और दिल की बात साझा करने से भी पीछे नहीं हटती हैं। आज हम आपको उनके कुछ बयानों से रूबरू कराने जा रहे है उनके कुछ चर्चित बयान के बारे में ।

कंगना राजपूत ने हमेशा खुद के विचारो को खुले में रखा है वह कभी अपनी विचारधारा पेश करने में हिचकी नहीं है।कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ने*टिज्म का मुद्दा उठाकर फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ-साथ बॉलीवुड में कई लोगों को निशाने पर लिया था। जिसमें से एक जावेद अख्तर भी थे। कंगना ने जावेद अख्तर पर भी तमाम आरोप लगाए थे, जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस कर दिया था। ये केस आज भी अदालत में चल रहा है और कंगना इसकी ल*ई ल* रही हैं।

वैसे तो बॉलीवुड में कई बार ने**ज्म का मुद्दा छिड़ चूका है जिसपर कई सेलेब्स चर्चा करते नजर आये है और इस बात पर कोई शक नहीं की कंगना भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। एक बार जब बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म की बहस के बीच कंगना रणौत ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी-ग्रेड एक्ट्रेस तक कह डाला था। दरअसल कंगना एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही थीं, तब उन्होंने कहा था- अगर मैं बॉलीवुड में रहती हूं तो मेरे लिए घाटा है, क्योंकि मूवी माफियाओं को स्वरा-तापसी जैसी तमाम आउटसाइडर मिल जाएंगी। वो कहेंगी कि सिर्फ कंगना ही हैं जिन्हें नेपोटिज्म से दिक्कत है।

हालाँकि कंगना के निशाने पर पश्चिम बंगाल की मंत्री भी आ चुकी है दरअसल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी की जीत हुई थी। तब कंगना रणौत ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को खून की प्यासी ताड़का तक कह दिया था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि- मैं गलत थी…वह रावण नहीं है…रावण तो महान राजा था…उसने तो दुनिया का सबसे अमीर देश बनाया था…मगर यह तो खून की प्यासी रा*सी ताड़का है। कंगना के इस ट्वीट के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। इसके बाद तो कंगना का ट्विटर अकाउंट तक ब्लॉक कर दिया गया था।