कंगना रनौत को मिल चूका है उनका ‘मिस्टर राइट’, तस्वीर शेयर कर किया शादी का इशारा


बॉलीवुड की क्वीन व् बोल्ड एक्ट्रेस में से एक कंगना रनौत अक्सर अपने कारनामो व् बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती है। जहाँ उनके फेन्स की कमी नहीं है वहीँ दूसरी और उन्हें क्रिटिसाइज़र की भी कमी नहीं। अक्सर उनके तर्क-वितर्क में लोग सामने आकर बोलते रहते है। प्यार में एक बार धोखा खा चुकी कंगना अब फिर से उसी और जाने लगी है। जी हाँ हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यारे कैप्शन के साथ दो बेहद प्यारी पोस्ट साझा की है।जिसे देख कर उनके फेन्स उनके बारे में बहुत से कयास लगा रहे है आइये जानिए।

 

कंगना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे पहली तस्वीर में दो लोगों को गले लगते हुए दिखाया गया है, जिसके कैप्शन में कंगना ने लिखा है, तेरे लिए हम हैं जिए…कितने सितम हम पे सनम… वहीं दूसरी पोस्ट में कंगना ने अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, मैं एक साधारण लड़की हूं, मेरे बारे में कुछ खास नहीं है सिवाय इसके कि मैं प्यार की सुंदरता में विश्वास करती हूं और यही मुझे इस खूबसूरत दुनिया से मिला है।दरअसल कंगना की इस पोस्ट पर उनके फेन्स को ये शक है की कहीं वह किसी के प्यार में तो नहीं ?

कंगना की यह पोस्ट देखकर साफ जाहिर है कि उन्हें एक बार फिर से प्यार पर भरोसा हो चला है। इतना ही नहीं उनकी जिंदगी में भी किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है। हालांकि ये स्पेशल कौन है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। बता दें, एक समय में कंगना रणौत का नाम ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन के साथ जुड़ चुका है। कंगना आज भी ऋतिक पर निशाना साधने का कौई मौका नहीं छोड़ती हैं।वह कई बार उनसे जुडी बातों पर मुद्दा भी बना लेती है बेहद बोल्ड तरीके से उसे डील भी करती है।

 

बहरहाल ,हाल ही में कंगना रणौत को दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति द्वारा समन किया गया है। कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। मोदी सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने के एलान के बाद कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से की थी। जिसके बाद देश के अलग अलग इलाकों में उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।कंगना इन दिनों अपने किसान पर दिए बयान को लेकर चर्चाओं में छायी हुई है।