Nepotism का रोना रोने वाली कंगना अब आयी “बॉलीवुड” पक्ष में, कहा- Nepotism से नहीं कोई दिक्कत पर…


कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मो में काम किया है फिल्मो में उनका अभिनय हमेशा तारीफे काबिल होता है। उनकी फैन फॉलोविंग उनकी एक्टिंग की वजह से बनी है उन्होंने खूब मेहनत करके नाम कमाया है। जैसे की आप सभी जानते है कंगना रणौत फिल्मों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज के साथ पंगे की वजह से चर्चा में रहती हैं।

कंगना अक्सर नेपो किड्स को निशाने पर लेती हैं। वह बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर हमेशा से मुखर रहीं हैं और आउटसाइडर्स के लिए आवाज उठाती रही हैं। कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड गैंग पर ह*ला बोला है।आइये जानते है इस बार उन्होंने किस मुद्दे पर अपनी आवाज़ उठायी है।

दरअसल हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए कंगना ने कहा,”बॉलीवुड में ने*टिज्म मेरी समस्या कभी भी नहीं थी। समस्या थी नेपोटिज्म की वजह से बाहरी लोगों को आगे बढ़ने न देना, और दोनों में अंतर है। कंगना आगे कहती हैं कि अगर आप अपना काम तसल्ली से कर रहे हैं तो कोई समस्या नहीं है। कंगना ने हमेशा से ही हर मुद्दे पर अपनी सोच को आगे रखा है चाहे कोई भी मुद्दा हो वह कभी पीछे नहीं हटती अपनी विचार धारा को सबके सामने रखती है।

कंगना रणौत और करण जौहर के बीच आए दिन कोई न कोई विवाद होता रहता है। मौका मिलते ही कंगना करण की क्लास लगाने से पीछे नहीं हटती हैं। कंगना ने करण के शो कॉफी विद करण में उनको मूवी माफिया और नेपोटिजम का फ्लैग बियरर तक बता दिया था।कंगना ने करण को हमेशा निशाना साधते हुए कई वार किये है जिसके बाद से करण और कंगना आपस में बात भी नहीं करते। कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिस्म के पीछे करण जोहर का बड़ा हाथ बताया था।

आपको बता दे अब बहुत जल्द कंगना एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में लॉकअप का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लॉकअप शो में 16 प्रतियोगियों को बिना किसी सुविधाओं के जेल जैसे माहौल में बंद कर दिया जाएगा। साथ ही इसमें प्रतियोगियों को ऐसे साथी प्रतियोगी के साथ रखा जाएगा, जिनसे उनके संबंध ठीक नहीं हैं। इस शो को आप एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर भी देख सकते हैं। देखने में ये शो बेहद एंटरटेनिंग लग रहा है अब जानते है क्या होता है।