रामचरण के बाद अब RRR की सफलता पर Jr NTR ने 21 दिनों के लिए अपनाया भगवा, ली हनुमान दीक्षा


डायरेक्टर SS राजामौली की फिल्म RRR रिलीज के 25 दिन बाद भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं फिल्म के लीड एक्टर जूनियर एनटीआर ने फिल्म की सफलता को देखते हुए और आगे की मनोकामना के हनुमान दीक्षा ली है. सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह भगवा रंग का कुर्ता-पायजामा, गले में माला और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं। अनुभवों के जवाब में, जूनियर एनटीआर ने लगभग 21 दिनों तक नंगे पैर रहने की कसम खाई है।

एनटीआर 21 दिन सात्विक भोजन करेंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा लेते देखा गया था। यह पूजा उन्होंने हनुमान जयंती पर की थी। इस दौरान वह ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आए। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि वह 21 दिनों तक दीक्षा के नियमों का पालन करने के लिए सात्विक भोजन भी करेंगे.

राम चरण ने भी ली अयप्पा दीक्षा

जूनियर एनटीआर से पहले, फिल्म RRR में उनके सह-अभिनेता राम चरण ने भी सबरीमाला मंदिर में अयप्पा दीक्षा ली थी। इस दौरान उन्होंने 45 दिन तक नियम का पालन किया। वहीं RRR के सक्सेस सेलिब्रेशन में वह नंगे पांव नजर आए। काम के मोर्चे पर, जूनियर एनटीआर निर्देशक कोराताला शिवा की आगामी फिल्म में दिखाई देंगे।

600 करोड़ की लागत से बनी ‘RRR’

‘RRR’ ‘बाहुबली’ के निर्देशक S.S. राजामौली फिल्म। फिल्म को हिंदी और तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया गया है। आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सितारों की वजह से इस फिल्म का रोमांच हिंदी में भी बना हुआ है। पहले यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते सिनेमाघरों में लगे लॉकडाउन के चलते इसे 25 मार्च को रिलीज किया गया है. बता दें कि इस फिल्म को 600 करोड़ की लागत से बनाया गया है.