शादी से पहले ही लड़की ने किया अपने मंगेतर को गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला


असम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर ने अपने होने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि युवक फर्जी पहचान के बहाने शादी करना चाहता था. इस तरह उसने और भी कई लोगों को ठगा मामला सामने आने के बाद महिला उपनिरीक्षक ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

जानिए पूरा मामला…

यह मामला असम के नगांव जिले का है. इधर नगांव थाने में महिला उपनिरीक्षक जोनमणि राभा ने अपने मंगेतर राणा पग को गिरफ्तार किया है. उस पर फर्जी पहचान दिखाकर शादी करने, लाखों रुपये की ठगी करने का आरोप है. जॉनमनी राभा ने बताया कि वह राणा पेग से जनवरी 2021 में माजुली पोस्टिंग के दौरान मिले थे.

खुद को बताया अधिकारी…

दोनों दोस्त बन गए और करीब आ गए. फिर उन्होंने (राणा पग ने) ओएनजीसी में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में अपना परिचय दिया. इस दौरान उन्होंने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद उनके परिवार मिले और अक्टूबर 2021 में सगाई कर ली. दोनों की शादी नवंबर 2022 में तय हुई थी. जॉनमनी ने कहा कि उन्हें जनवरी 2022 से पेग के काम करने के तरीके पर संदेह होने लगा.

जांच में सामने आया ब्लैक स्पॉट…


इसके बाद उन्होंने जांच शुरू की और पता चला कि पेज ने कई लोगों को धोखा दिया है. यह भी पता चला कि वह ओएनजीसी में भी काम नहीं कर रहा है. वह एक एसयूवी चलाता था और उसके साथ एक ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी भी थे, जो उसे एक अधिकारी की तरह बनाते थे. महिला पुलिस अधिकारी ने कहा, मैं शुक्रगुजार हूं कि तीन लोगों ने मेरे पास आकर राणा पग के बारे में पूरी जानकारी दी. उन्होंने आँखें खोल दीं. उन्होंने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है.