शादी करके सुरक्षा मांगने थाने पहुंचे लड़का लड़की, तो घरवालों ने थानेदार के सामने की जमकर पिटाई


झारखंड के धनबाद जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पर महिला थाना कुछ देर के लिए लड़ाई का मैदान बन गया. एक प्रेमी जोड़ा विवाह करने के बाद सुरक्षा की गुहार लेकर महिला थाना पहुंच गया. लेकिन उसी समय प्रेमिका के घर वाले भी थाना वहां पहुंच गए और प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने किसी तरह से इस मामले को शांत कराया.

धनबाद के सुदामडीह के रहने वाला एक प्रेमी जोड़ा शादी रचाने के बाद सुरक्षा की गुहार लेकर महिला थाना पहुंचा. प्रेमिका के परिजनों को जब इस बात की खबर लग गई और वो सभी महिला थाना पहुंच गए और प्रेमिका को थाने के मुख्य गेट पर देखकर उसकी जमकर धुलाई कर दी.

लड़की के परिजन काफी गुस्से में थे मौके पर मौजूद अन्य परिजन लड़की को छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन परिजन उसे पीटे ही जा रहे थे. थाने में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से लड़की को बचाया और मामले को शांत कराया.

महिला थाना प्रभारी विशाखा कुमारी ने बताया कि प्रेमी जोड़ा सुदामडीह का रहने वाला है. प्रेमिका के परिजनों की ओर से प्रेमी के खिलाफ सुदामडीह थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया गया था. इस मामले की जांच की जा रही है.

शादी रचाकर प्रेमी जोड़ा महिला थाना पहुंचा, जिसके बाद प्रेमिका के परिजन आक्रोशित हो गए और लड़की के साथ मा-र-पी-ट की. पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को सुरक्षा प्रदान कर दी है और जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.