क्यों अभी तक कुंवारी है जया किशोरी, बताई ये चौंकाने वाली वजह…


जया किशोरी भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उनकी शोहरत बॉलीवुड की किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. धार्मिक कथा वाचक जया किशोरी अक्सर अपनी खूबसूरती और शादी को लेकर मीडिया के सामने आती रहती हैं. कहा जा रहा है कि जया किशोरी ने खुद अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जया किशोरी बहुत ही खूबसूरत भजन गायिका हैं.

जया किशोरी बहुत ही खूबसूरत भजन गायिका हैं…

जया किशोरी भजन गाने के अलावा कहानियां पढ़ने का भी काम करती हैं. लेकिन जया किशोरी से जुड़ा एक बहुत बड़ा सवाल उन्हें फॉलो करने वाले लोगों के मन में हमेशा बना रहता है कि क्या जया किशोरी की कभी शादी होगी.

 

जया किशोरी ने शादी के सवालों का दिया जवाब…

आपको बता दें कि शादी के सवालों का जवाब देते हुए जया किशोरी ने कहा कि वह सिर्फ एक साधारण महिला हैं जो भजन और कहानियां सुनाती हैं. इसके अलावा उनकी ईश्वर में काफी आस्था है. लेकिन वह भविष्य में बाद में शादी कर सकती है क्योंकि वह संन्यासी नहीं है.

लाखों लोग उनके भजन सुनना पसंद करते हैं…

आपको बता दें कि जया किशोरी की भगवान में काफी आस्था है इसलिए उन्होंने कई भजन एलबम के लिए गाने भी गाए हैं. जया किशोरी बहुत मधुर गाती हैं, जिससे लाखों लोग उनके भजन सुनना पसंद करते हैं. इसके अलावा जया किशोरी अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा जरूरतमंद लोगों को दान करती हैं. जया किशोरी कई एनजीओ से जुड़ी हैं जहां वह अक्सर लोगों की मदद करती हैं.