पर्दे पर हिट तो शादी- शुदा जिंदगी में फ्लॉप साबित हुई ये छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस


बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद है  जिन्होंने असफल शादियों का दर्द झेला है और इनमे से  जहां कुछ अभिनेत्रियों की  पहली शादी फ्लॉप हुई तब इन्होंने दूसरी शादी रचा कर अपना घर बसा लिया तो वही कई ऐसी भी अभिनेत्रियां मौजूद है  जिनकी पहली शादी असफल होने के बाद इन्होंने दूसरी शादी नहीं रचाई और आज ये  अभिनेत्रियां सिंगल लाइफ बिता रही है  और आज के अपने इस पोस्ट में हम आपको टेलीविजन इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं  जिनकी पहली शादी फ्लॉप हुई तब इन्होंने हिम्मत नहीं हारा बल्कि दूसरी शादी रचा कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई और आज ये  अभिनेत्रियां  बेहद खुशहाल जिंदगी बिता रही है.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने स्ट्रॉन्ग कनेक्शन के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. फिर चाहे बात पर्सनल लाइफ की हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ की. श्वेता कभी भी बेबाकी से अपनी राय रखने से नहीं चूकती हैं. टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ हमेशा से ही काफी सुर्खियों में रही है. श्वेता ने टीवी एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, दोनों को टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था और दो साल की डेटिंग के बाद इन्होंने शादी कर ली थी. अभिनव से शादी करने से पहले श्वेता ने राजा चौधरी से अपनी पहली शादी तोड़ दी थी. दोनों की शादी 9 साल चली थी, श्वेता ने पहले पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाये थे और फिर तलाक ले लिया था.

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल

 

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल  का शामिल है और इन्होंने जीत उपेंद्र नाम के शख्स के साथ पहली शादी रचाई थी परंतु साल 2007 में दीपशिखा की पहली शादी टूट गई और पहली शादी असफल होने के बाद दीपशिखा नागपाल ने 5 साल बाद केशव अरोरा के साथ दूसरी शादी रचा कर अपना घर बसा लिया|  अब अकेले ही दीपशिखा अपने बच्चों की परवरिश कर रही है.

चाहत खन्ना

कई टीवी धारावाहिकों के साथ ही बॉलीवुड में भी काम कर चुकी  चाहत खन्ना छोटे पर्दे की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा है. उनकी ख़ूबसूरती का हर कोई दीवाना है.ने इसके बाद दूसरी शादी फरहान मिर्जा से की थी. लेकिन इस रिश्ते में भी उन्हें दुःख, दर्द ही मिला. पहले पति के साथ ही उन्हें दूसरे पति ने भी प्रताड़ित किया था. 35 साल की चाहत साल 2018 में फरहान से भी अलग हो गई थी. फरहान संग रिश्ते के दौरान चाहत काफी परेशान रहती थी. बता दें कि फरहान चाहत की तबीयत ठीक न होने पर भी उनसे शारीरिक संबंध बनाते थे चाहत की भी दो शादियां हुई है और उनकी भी दोनों ही शादी नाकाम रही है. चाहत ने पहली शादी 20 साल की उम्र में भरत नरसिंघानी से की थी. यह शादी साल 2006 में हुई थी और साल 2007 में ही दोनों अलग हो गए थे.

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ ने ‘एक वीर की अरदास वीरा’, ‘ज्योति’, ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ और चन्द्रगुप्त मौर्य जैसे धारावाहिकों में काम किया है. 34 साल की स्नेहा ने भी दो बार शादी की है स्नेहा की भी दोनों शादी टूट चुकी है.