शादी के सवाल पर भूमि पेडनेकर बोली मैं बहुत रोमांटिक हूं ,मुझे बच्चे बहुत पसंद है, चाहती हूँ तीन चार बच्चे


एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. भूमि ने अपने 6 साल के करियर में कई तरह के रोल्स किए. भूमि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम और फिल्मों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे ई-माइंड रॉक्स 2021 में अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की.

भूमि ने इवेंट में अपनी शादी को लेकर भी बातचीत की. ये बताया कि वे बहुत ज्यादा रोमांटिक हैं. साथ ही उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं. भूमि पेडनेकर ने अभी से ये भी बता दिया कि वे कितने बच्चे चाहती हैं.शादी के सवाल पर भूमि ने कहा- मैं एक डाई हार्ड रोमांटिक हूं. मुझे शादी पर भरोसा है. मैं चाहूंगी कि एक दिन मैं भी शादी करूं और मेरे 3-4 बच्चे हो.

”जब परफेक्ट मैरिज की बात होती है तो मैं काफी फिल्मी हो जाती हूं. मुझे लगता है कि शादी को लेकर कुछ चीजें हैं जिन्हें लेकर मैं समझौता नहीं करूंगी. अगर मेरी पसंद की चीजें मिल जाती हैं तो मैं शादी करूंगी. शादी के लिए मैं सबसे पहले कंपैनियनशिप को देखूंगी. ”मेरे पेरेंट्स काफी प्रोगेसिव हैं. हमारे बीच शादी कभी भी बातचीत का हिस्सा नहीं रही. शादी हमेशा से चॉइस ही रही है. मेरे पेरेंट्स मुझपे और मेरी बहन पर काफी प्राउड हैं कि हम सोसायटी के जिम्मेदार नागरिक हैं.

भूमि ने बताया कि कोरोना के बाद से सेट पर काफी चीजें बदल चुकी हैं. सेट पर सख्ती से कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो किया जाता है. सभी मास्क पहनते हैं, हाथ धोते हैं और अब खाना बिल्कुल भी शेयर नहीं किया जाता है.एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर की बॉस उनकी मां हैं. भूमि पेडनेकर ने अपनी मां और बहन संग बॉन्ड के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि जब वे घर पर होती हैं तो ढेर सारी मस्ती होती है. वे फैमिली संग काफी एंजॉय करती हैं.

भूमि पेडनेकर ने कहा कि वे आमिर खान, शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ काम करना चाहती हैं. उन्होंने शाहिद कपूर के काम का तारीफ की. भूमि ने ऋतिक रोशन को अपना पहला क्रश बताया.भूमि पेडनेकर कोरोना सर्वाइवर हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि कोरोना के बाद उनकी हेल्थ पर असर पड़ा है. अब उनकी स्किन में ग्लो नहीं है. उनके बाल झड़ने लगे हैं. अपने बालों की ग्रोथ को बेहतर करने के लिए वे काफी मेहनत कर रही हैं.