अमिताभ बच्चन सिर्फ अपने बॉडीगार्ड को दे देते हैं इतनी तनख्वाह, जानकर फटी रह जाएंगी आंखें


बॉलीवुड के सभी कलाकार अपने सिक्योरिटी गार्ड को अपनी सुरक्षा के लिए काफी मोटी रकम देते हैं. स्टार्स की सिक्योरिटी गार्ड की सैलरी जान आप हैरान हो जाएंगे. ऐसे में चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन अपने सिक्योरिटी गार्ड को क्या सैलरी देते हैं. बिग बी के गार्ड को भारत की बड़ी कंपनी के सीईओ जितनी सैलरी मिलती है.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के निजी अंगरक्षक जितेंद्र शिंदे हैं.

अक्सर आप बिग बी फोटोज में जीतेन्द्र शिंदे को परछाई की तरह उनके साथ पायेंगे. बिग बी जब भी अपने घर से बाहर निकलते हैं, तो लगभग हर वक्त शिंदे उनके साथ रहते हैं. वह अमिताभ को भारत और विदेशों में सुरक्षा देते हैं और साए की तरह उनके साथ रहते हैं.जितेंद्र शिंदे सालों से अमिताभ बच्चन के निजी अंगरक्षक हैं. वह अमिताभ की सुरक्षा के लिए हर वक्त अलर्ट रहते हैं. जितेंद्र शिंदे फेमस क्विज शो केबीसी 12 की शूटिंग के दौरान भी उनको अमिताभ बच्चन के साथ देखा होगा.

बता दें जितेंद्र शिंदे की अपनी सुरक्षा एजेंसी है,

लेकिन वह खुद अमिताभ बच्चन को सुरक्षा देते हैं. अमेरिकी अभिनेता और निर्माता एलिजा वुड जब अपने एक दौरे पर भारत आए थे तो शिंदे ने उनको भी सिक्योरिटी दी थी. बताया जाता है कि उनको ऐसा करने के लिए अमिताभ बच्चन ने ही कहा था.

अपने सुरक्षा गार्ड को बिग बी देते हैं इतने करोड़ सैलरी

ऐसे में अगर उनकी सैलरी की बात करें तो बिग बी अपने निजी अंगरक्षक को सालाना 1.5 करोड़ रुपये का वेतन देते हैं. अमिताभ बच्चन के अलावा, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार और शाहरुख खान जैसी हस्तियां भी अपने निजी सिक्योरिटी गार्ड को मोटी सैलरी देती हैं. जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन इन दिनों फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन होस्ट कर रहे हैं.