अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादित छवि के लिए मशहूर थी 90 दशक की ये अदाकारा, आज हो गयी है ऐसी हालत।


बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही है जो फिल्मो में अपने अभिनय से ज्यादा वि*दित बयानों की वजह से चर्चाओं में छायी हो। 90 के दशक की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने काफी समय तक हिंदी सिनिमा पर राज किया है। इस लिस्ट में ममता कुलकर्णी का नाम भी शामिल है। आपको बता दे कि ममता ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पहचान बना ली थी और दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी थीं। ममता ने कई हिट फिल्मो में जबरदस्त अभिनय कर अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग बनाई है।

आज भी जब कोई ममता कुलकर्णी का नाम सुनता है तो उन्हें लगता है वह फिल्मो में शानदार रोल कि वजह से आज जानी जाती है लेकिन ऐसा नहीं था वह फिल्मो में अभिनय करने से ज्यादा अपनी वि*दित छवि के कारण जानी जाती थी। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाती थी। कभी वह मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाकर चर्चा में आईं तो कभी उनके ऊपर अं**वर्ल्ड के साथ संबंधों के इ**म लगे.किसी न किसी वजह से उनका चर्चाओं में रहना मुमकिन ही होता था।

दरअसल अं**वर्ल्ड के साथ ममता का सम्बन्ध तब चर्चाओं में आया जब अं**वर्ल्ड के सांठगांठ की और ज्यादा चर्चा होने लगी जब एक्ट्रेस ने ड्र* माफिया विक्की गोस्वामी से 2002 में चोरी छुपे शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. विक्की गोस्वामी से शादी कर ममता केन्या जाकर बस गईं और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. इसके बाद ममता का नाम तब एक बार फिर चर्चा में आया जब उनका और उनके पति का नाम एक इंटरनेशनल ड्र* रै-के-ट से जुड़ा. ममता ने ऐसे किसी रै-के-ट से जुड़े होने की बात को सिरे से नकार दिया.

हालाँकि अं**वर्ल्ड के साथ उनका सम्बन्ध कुछ दिनों तक ही चर्चाओं में बना रहा उसके बाद मामला शांत हो गया लेकिन फिर एक बार कुछ सालों तक गुमनाम रहीं लेकिन 2014 में वह एक बार फिर चर्चा में आईं जब उन्होंने अपनी लाइफ पर लिखी गई किताब ‘ऑटोबायोग्राफी बाय योगिनी’ लॉन्च की. इस दौरान जब ममता सबके सामने आईं तो सब उनके लुक को देखकर है*न रह गए. साध्वी के जैसे भगवा रंग के कपड़े, माथे पर बड़ा सा टीका लगाए ममता को कोई पहचान नहीं पाया और तब उन्होंने खुलासा किया कि वो साध्वी बन चुकी हैं और आध्यात्म के रास्ते पर चल पड़ी हैं.