दूल्हे के परिवार वाले रोते रहे फिर भी दुल्हन ने किया ससुराल जाने से मना, आखिर क्या है पूरा मामला


गुजरात के आणंद में शादी के बाद दुल्हन को विदाई नहीं मिल सकी. रात में शादी की सारी रस्में खुशी-खुशी संपन्न हुईं और सुबह दुल्हन की विदाई की तैयारियां चल रही थीं. लेकिन इस दौरान बीएमडब्ल्यू कार को लेकर दूल्हा-दुल्हन के बीच विवाद हो गया. इसके बाद बारात दुल्हन को बिना छोड़े वापस चली गई.

BMW कार की वजह से शुरु हुआ विवाद

 

मामला आणंद के नपदवंता गांव का है. जहां दूल्हा BMW कार में शादी के लिए आया था. लेकिन गांव का रास्ता इतना खराब और छोटा था कि बीएमडब्ल्यू कार से विवाह स्थल तक पहुंचना संभव नहीं था. ऐसे में दूल्हे को अपनी बाइक पर बैठकर पवेलियन पहुंचना पड़ा. दोनों परिवारों ने खुशी-खुशी शादी की रस्म पूरी की, लेकिन विदाई से कुछ समय पहले दोनों पक्षों में विवाद हो गया. मा*पी* तक मामला पहुंच गया, जिसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया.

गाली-गलौज पर उतरे दोनों पक्ष के लोग

 

दूल्हे पक्ष के आरोप दूल्हे पक्ष के लोग न* में थे और इस जिद पर अड़े थे कि जब तक BMW पवेलियन नहीं आ जाता तब तक वे अपनी बेटी को विदाई नहीं देंगे. इस पर दूल्हे पक्ष के लोगों ने कहा कि इतनी छोटी सड़क पर गाड़ी नहीं आ सकती. क्योंकि उन्हें यहां पहुंचने के लिए मोटरसाइकिल से आना पड़ा था. पहले सड़क चौड़ी करो फिर BMW आएगी.

 

इस बात को लेकर दूल्हा-दुल्हन के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात मा*पी* और गाली-गलौज तक पहुंच गई. जिस वजह से दुल्हन शादी के बाद विदाई नहीं दे पाई. दूल्हे के पक्ष का आरोप है कि उसके साथ बे**मी से मा*पी* की गई. दूल्हे के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.