Indian Idol 12: मोहम्मद दानिश की चमकी किस्मत हिमेश रेशमिया ने इस गाने के लिए किया लॉन्च


टीवी का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है। बहुत जल्द सीजन 12 का फिनाले होने वाला है। बता दें, शो का फिनाले 15 अगस्त को होना तय हुआ है। इस वीकेंड पर सुरों की मल्लिका आशा भोसले इंडियन आइडल के मंच पर आई थीं। अब ये चमचमाती ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाएगा ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। वहीं इस मजेदार एपिसोड से एक शॉकिंग एलिमिनेशन भी देखने को मिला जिसने कंटेस्टेंट्स को हैरान कर दिया है।

वहीं, म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरों की मानें तो हिमेश अब दानिश को दिल छू लेने वाले एक खूबसूरत गाने के साथ लॉन्च करेंगे, जिसे बोल समीर अंजना ने लिखे हैं। दानिश के फैंस उन्हें एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ के दूसरे गाने में सुन पाएंगे।


हिमेश रेशमिया ने इंस्टाग्राम पर दानिश संग अपनी एक फोटो साझा की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर्स के लिए आप सभी का शुक्रिया। एक और बहुत टैलेंटेड सिंगर @mohd।danish।official को लॉन्च करने जा रहा हूं। मेरे हिट सेल्फ कंपोज्ड एल्बम हिमेश के दिल से में दानिश दूसरे नंबर का गाना गाते नजर आएंगे। जल्द ही मैं इसकी रिलीज डेट बताऊंगा। आप सभी अपना प्यार बरसाते रहें।


वहीं, एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान दानिश के बारे में बात करते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा, ‘दानिश ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया है और लोग भी इस नए सिंगर की परफॉर्मेस देखकर बहुत खुश होंगे। मैं उसकी सिंगिंग से बहुत ज्यादा सेटिसफाई हूं। जिस तरह से पवनदीप, अरुणिता या सवाई भट्ट ने मेरी कंपोजीशन्स गाईं और बहुत खूबसूरती से परफार्म किया। मैं ये जानकर बहुत खुश महसूस कर रहा हूं कि सभी ने बहुत अच्छे से गाया है।

बता दें, इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट्स पाने वाली प्रतिभागी अरुणिता कांजीलाल हैं। उनके नाम का खुलासा करने के तुरंत बाद आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेट होने की खबर सामने आई। इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले इस साल 15 अगस्त को होना निश्चित हुआ है। इसके साथ ही यह बात भी सामने आई है कि फिनाले लगातार 12 घंटे चलेगा। इंडियन आइडल का 12वां सीजन कई कारणों से सुर्खियों में बना रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स फिनाले को और ज्यादा खास बनाने की कोशिशों में लगे हैं।