KBC 13: आगरा की हिमानी बुंदेला बनीं इस साल की पहली करोड़पति, फिर मिला 7 करोड़ का सवाल


अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में देशभर के लोग अपनी काबिलियत के दम पर करोड़पति बनने का सपना लिए आते हैं. इस बार टीवी के पॉपुलर गेम शो केबीसी के 13वें सीजन की शुरुआत कुछ दिन पहले 23 अगस्त को ही हुई है और प्रीमियर के कुछ दिन बाद ही शो को इस सीजन की पहली करोड़पति भी मिल गईं.

दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति – मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो में दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन की पहली करोड़पति का खिताब अपने नाम कर लिया है.

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि हिमानी 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देती हैं, जिसके बाद अमिताभ बच्चन बेहद खुशी और गर्व के साथ बताते हैं कि वो 1 करोड़ रुपये जीत गई हैं. करोड़पति बनने की बात सुनकर हिमानी की खुशी देखते ही बनती है.

क्या 7 करोड़ जीतेंगी हिमानी?

1 करोड़ रुपये जीतने के बाद हिमानी 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए आगे खेलती हैं. प्रोमो वीडियो में वो सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन से कहती हैं- “सर लॉक कर दीजिए, सर अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं भगवान की मर्जी है.” अब शो के टेलीकास्ट में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या हिमानी 7 करोड़ के सवाल का भी सही जवाब देकर केबीसी के इतिहास के पन्नों पर अपना नाम दर्ज कराती हैं या नहीं.

शो का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा, “खुशमिजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट, हिमानी बुंदेला केबीसी13 की पहली करोड़पति बन गई हैं. लेकिन क्या वो दे पाएंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब?” बता दें कि हिमानी पेशे से एक टीचर हैं और वो आगरा की रहने वाली हैं.

‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में सौरव गांगुली-वीरेंद्र सहवाग करेंगे शो में शिरकतबता दें कि केबीसी के अपकमिंग ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में क्रिकेट की दुनिया से पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हॉट सीट पर दिखाई देंगे. Live TV