शादी के बाद दुल्हन ने किया सरेआम हाई वोल्टेज ड्रामा, फिर किया ऐसा काम कि घरवाले ने निकाला घसीटकर बाहर।


सोशल मीडिया एक मात्र ऐसा प्लेटफार्म जहाँ कोई भी इंसान रातोरात फेमस हो सकता है। इसके जरिये इंसान ढेर सारा पैसा भी कमा सकता है। वैसे भी भारत जैसे देश में टैलेंट की कमी नहीं है यहाँ लोग कुछ भी कर के एंटरटेन करते है। ठीक ऐसे ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा देखा जाता है.

जी हां, इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन विदाई के वक्त इतना रोने लगती है कि उसे भेजने के लिए घरवाले जबरदस्ती घसीटकर बाहर ले आते हैं. लोगों ने जब यह देखा तो हैरान रह गए.आइये देखिये पूरा मामला। आपको बता दे इन दिनों ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जहाँ  शादी के बाद जब दुल्हन की विदाई होने लगती है तो वो जाने से मना करने लग जाती है.

पहले वह फूट-फूटकर रो रही होती है, उसके बाद सभी के सामने उसने दहाड़ मारना शुरू कर दिया. यह भांपकर कि बिना उसे ले जाये वो विदा नहीं होगी तो घरवालों ने उसके हाथों और पैरों को पकड़कर बाहर ले आया और जबरदस्ती कार में बैठाकर विदा कर दिया. आप इस वीडियो में एक ख़ास बात देखेंगे कि घरवाले जब उसे कार में बैठा रहे थे तो अंदर बैठने से मना कर दिया.

यहाँ देखे वीडियो।

फिर भी घर के सदस्यों ने जबरदस्ती करके अंदर बैठाया ताकि दुल्हन ससुराल जाए. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर 69.flix नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उसे टैग करें जिसका ये हाल होने वाला है।