फिल्म ‘सूर्यवंशम’ का ये छोटा बच्चा अब दिखने लगा है बेहद हैंडसम, तस्वीरें देख हो जाओगे फ़िदा


बॉलीवुड जगत में कई सुपरस्टार ने काम किया है। यहाँ अब तक करोड़ो फिल्म बन चुकी है जिसमे कई बाल कलाकार भी रोल अदा कर चुके है। कई ऐसे बाल कलाकार है जिन्होंने अपनी कलाकारी से लाखो दर्शको का दिल जीता है उनमे से एक है ये नन्हा बाल कलाकार जिसने फिल्म  सूर्यवंशम में बच्चे का रोल निभाया था। इस बच्चे कि एक्टिंग इतनी शानदार थी कि घर-घर इसका नाम मशहूर हो गया था। क्या आप जानते है आज ये बच्चा हो चूका है बड़ा आइये आपको दिखते है इनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें।

आनंद वर्धन फिल्म सूर्यवंशम के समय करीब पांच साला के थे और अब फिल्म को करीब 22 से 23 साल का समय बीत चुका है. आनंद अब 27 वर्ष के हैं. वो छोटा सा बच्चा अब पहचान में नहीं आता है. आनंद वर्धन का पूरा नाम पी.बी.एस आनंद वर्धन है. बाल कलाकार के रूप में आनंद ने ‘सूर्यवंशम’ से पहले तेलुगू फिल्म प्रियागरालु में काम किया था। बाल कलाकार के रूप में आनंद का करियर बड़ा रहा है. उन्होंने इस दौरान 20 फिल्मों में काम किया था हालांकि ‘सूर्यवंशम’ से उन्हें बड़ी और ख़ास पहचान मिली थी।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि आनंद के घर में शुरू से ही फ़िल्मी माहौल रहा है. उनके दादा पी.बी. श्रीनिवास एक गायक थे. उन्होंने कई फिल्मों में गाने गाए थे। साल 2016 में आनंद वर्धन ने एक साक्षात्कार दिया था. तब उन्होंने अपने गॉडफादर के बारे में बात की थी. अभिनेता ने कहा था कि फिल्ममेकर कासी विश्वनाथ गारू इंडस्ट्री में मेरे गॉडफादर हैं। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता ने CMR College of Engineering & Technology से कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में बीटेक की पढ़ाई पूरी की है।

लेकिन इंजीनियर बनने के बाद भी उन्होंने फिल्मों में ही काम किया. बीच में वे 13 साल के लिए पढ़ाई के चलते फिल्मों से दूर रहे लेकिन अपने दादा का सपना पूरा करने के लिए एक्टिंग नहीं छोड़ी। आनंद सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और अपनी कई तस्वीरें अपने फेन्स के साथ साझा करते रहते है। जिन्हे उनके फेन्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है।