प्रेगनेंसी वीडियो शूट करने के दौरान भारती और हर्ष की हुई तगड़ी बहस, बोली – ‘शादी करके हो रहा पछतावा’


सबसे लोक्रप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चाओं में छायी हुई। वह अपने इस फेज को बेहद एन्जॉय कर रही है। बहुत जल्द ही उनके घर बच्चे किलकारियां गूंजने वाली है। इसे लेकर वह बेहद खुश और एक्ससिटेड है। बता दे कपल ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की थी।  भारती के हसबैंड हर्ष लिंबाचिया भी अपनी लेडी लव का खास ख्याल रख रहे हैं। दोनों इस पल का बेहद समय से इंतजार कर रहा है।

दरअसल दोनों पति-पत्नी कॉमेडी में तो है ही बादशाह लेकिन इसके साथ-साथ दोनों अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते है। जिसमे वह कई वीडियोस अपलोड भी करते है। वीडियोस कई मजेदार होती है,हाल ही में भारती और हर्ष ने एक नया वीडियो अपने यूट्यूब पर शेयर किया है जिसमें दोनों बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।दोनों की कई वीडियो है जो बेहद कॉमेडी भरपूर है।

दरअसल भारती सिंह की ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है इस वीडियो में दोनों फैंस से इंटरेक्शन कर रहे होते हैं तभी दोनों में बहस हो जाती है। भारती सिंह कहती हैं, ‘अगर इतनी दिक्कत थी तो मुझसे शादी क्यों की।’ मजाकिया अंदाज में हर्ष जवाब देते हुए कहते हैं ‘दिमाग खराब हो गया था मेरा, आज तक पछतावा हो रहा है।’ हर्ष की बात को सुनने के बाद भारती उन्हें देखती हैं और चुप हो जाती हैं।

इसके साथ ही हाल ही में भारती ने एक फोटोशूट भी कराया है जिसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।हर तस्वीर में भारती के चेहरे पर मां बनने की खुशी और प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। फोटोज में भारती बेबे पंब फ्लॉन्ट करती नजर ई रही हैं। फोटोज में भारती ऑरेंज कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, ब्लू पैंट और फ्लोरल प्रिंटेड ब्लू ब्लेजर में हर्ष भी काफी हैंडसम लग रहे हैं।