शबाना आजमी की भतीजी के साथ की ओला ड्राइवर ने बदतमीजी, गुस्से में एक्ट्रेस ने कर दिया ये पोस्ट


अक्सर लोग कहीं जाना हो तो पब्लिक ट्रांसपोर्ट का यूज ज्यादा करते है क्यूंकि वह इसे किफायती समझते है और सेफ समझते है लेकिन आज के समय ऐसा सोचना गलत होगा क्यूंकि  ओला, ऊबर, रैप‍िडो जैसे ट्रांसपोर्ट मोड्स का इस्तेमाल करना आज के समय में कितना परेशानी वाली बात हो गया है।

दरअसल हम इसलिए कह रहे है क्यूंकि इस बात का प्रमाण हाल ही में दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी की भतीजी मेघना ने दिया है. मेघना को मुंबई में एक बुरे कैब राइड का अनुभव झेलना पड़ा, जिसपर शबाना ने ट्वीट क‍र एक्शन लिया है.

उनके ट्व‍िट्स से साफ पता चलता है शबाना बेहद नाराज हैं. दरअसल हाल ही में शबाना आजमी की 21 साल की भतीजी मेघना ने मुंबई में एक कैब राइड बुक की थी. लेक‍िन कैब वाले ने मेघना को बीच रास्ते उतार दिया. इसके बाद मेघना को दो घंटे पैदल चलकर अपने घर जाना पड़ा.

कैब ड्राइवर की इस गैर-जिम्मेदार हरकत से नाराज मेघना ने फेसबुक पर यह घटना साझा की. ये बेहद दु!द घटना है जो आज के समय में बेहद नार्मल होती नजर आ रही है। उन्होंने पूरी घटना का बखान करते हुए लिखा- ‘लोवर पटेल से अंधेरी वेस्ट के लिए मैंने ओला राइड बुक की.

कैब ड्राइवर ने राइड स्वीकार कर ली और मुझे पिक करने आ गया.  अभी पांच मिनट ही हुए थे कि उसे एहसास हुआ कि बहुत ट्राफ‍िक है और उसे घर पहुंचने में देर हो जाएगी, तो उसने दादर पुल के बीच मुझे उतर जाने को कहा.

रात काफी हो चुकी थी. इसल‍िए दूसरी कैब नहीं मिल रही थी. मुझे पुल से नीचे उतरना पड़ा और दादर मार्केट पैदल पार करना पड़ा. मुझे अपने घर पहुंचने में दो घंटे लग गए.’