2.5 करोड़ के इस ट्रक को चलाने के लिए अमेरिका से भारत बुलाया गया ड्राइवर, एक दिन की सैलरी उड़ा देगी होश


इस बात से सब वाकिफ है की अमेरिका सबसे शक्तिशाली देश है उनके पास कई बड़े लड़ाकू विमान व् हथियार है जिनका कोई जवाब नहीं। बड़े साइज के ट्रक की बात करे तो उसमे भी सबसे आगे अमेरिका है उनके पास कई ऐसे बड़े ट्रक है जो ताकत, तकनीक, परफॉर्मेंस और दिखने के मामले में भी ये ट्रक्स लाजवाब होते हैं. भारत में बिकने वाले ट्रक्स बेसिक फीचर्स के साथ बेचे जाते हैं और दिखने में भी ये उतने खास नहीं होते. और तो और अगर भारत की पास बात करे तो यहाँ ऐसे ट्रक न के बराबर ही है। यहाँ ट्रक्स आपको बेसिक फीचर्स के साथ ही मिलेंगे लेकिन एक बड़ा आलीशान ट्रक आपको अमेरिका जैसे देश में ही मिल सकता है।

दरअसल एक यूट्यूब में खबर खूब वायरल हो रही है जिसके मुताबिक नए जानदार केनवर्थ ट्रक के साथ उसके मालिक को दिखाया गया है. इस वीडियो में सामने आया है कि ये ट्रक अमेरिका से आयात किया गया है, यहां तक कि इस टक को चलाने के लिए ड्राइवर भी वहीं से बुलवाया गया है. उपलब्ध जानकारी के हिसाब से इस ट्रक के लिए जो ड्राइवर अमेरिका से बुलवाया गया है उसकी मंथली सैलरी 1 लाख रुपये बताई गई है.अब आप इसी से ही पहचान ले की वहाँ के ट्रक्स कितने मजेदार होते होंगे।

इतना है नहीं बल्कि इस वीडियो में ड्राइवर ने जानकारी दी है कि इंपोर्टेड ट्रक की कीमत 2.5 करोड़ रुपये है. चूंकि ये ट्रक आयात किया गया है, ऐसे में ट्रक पर 30 लाख रुपये की इंपोर्ट ड्यूटी या रोड टैक्स मालिक को चुकाना पड़ा है. ट्रक मालिक ने बताया कि उन्हें ट्रक्स का बहुत शौक है और उनके पास और भी कई कमर्शियल वाहन हैं जो इसी किस्म के हैं.तो इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते है की उनके पास कितने शक्तिशाली ट्रक्स शामिल होंगे जो उनके काम आएंगे।

बाहर से आलीशान दिखने वाले इस ट्रक के केबिन की बात निकलने पर मालिक ने इसका गेट खोलकर दिखाया जिसमें ट्रक का लग्जरी कहा जा सकने वाला केबिन नजर आया है. इस वीडियो में गौर फरमाने वाली बात ये भी है कि ये वाहन लेफ्ट हैंड ड्राइव है और यही वजह है कि इसे चलाने के लिए ड्राइवर भी अमेरिका से बुलवाया गया है. ट्रक के इंटीरियर में चालक और बाकी बैठने वाले लोगों को खूब सारी जगह मिलती है और खूब सारी बटने भी देखने को मिली हैं.ये ट्रक सच में अद्बुद्ध ही है।