बिना मास्क जब गार्ड ने नहीं दी बैंक में एंट्री, तो गुस्से में कारोबारी ने करदी बैंक की खटिया खड़ी


कोरोना से बचाव के लिए मास्क व शारीरिक दूरी का पालन है कितना जरूरी है वह तो अब सबको समझ आ ही गया होगा।लेकिन अगर इंसान खुद ही इसमें लापरवाही बरतें तो फिर इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहाँ मास्क न लगाने पर एक शख्स को बैंक के अंदर एंट्री नहीं मिली जिसके बाद उस शख्स ने हंगामा शुरू कर दिया। बता दें ये मामला चीन का है जहाँ एक कऱोडपति को गुस्सा तब आया जब उसे बैंक के अंदर जाने से एंट्री नहीं मिली।आइये बताते है पूरा मामला।

दरअसल शंघाई में होंगमेई रोड पर बैंक ऑफ शंघाई में गए एक कारोबारी ने गार्ड के बुरे व्यवहार से तंग आ कर अपना सारा पैसा निकाल लिया, बता दें ये शख्स बैंक में बिना मास्क पहने बैंक में एंट्री लेना चाहता था लेकिन गॉर्ड ने उसे अंदर जाने के लिए मना कर दिया और बोला की जबतक वह मास्क नहीं पहनेगा उसे एंट्री नहीं मिलेगी बस फिर क्या था उसे ये अब चुभ गयी और उसने गुस्से में एक बड़ा निर्णय लेलिया।

शख्स ने गुस्से में आकर बैंक से अपना सारा पैसा निकालने की सोची और उसने निकलवा लिया और उसने ये भी मांग रखी की सारा पैसा उसे कर्मचारियों द्वारा हाथ से गिनकर ही दिया जाए। ये सब सुनकर बैंक के सभी कर्मचारी हैरान रह गए और उन्होंने उस शख्स से माफ़ी भी मांगी। लेकिन वह कहाँ मानने वाला था,बता दें नाराज करोड़पति ने एक दिन में अधिकतम 5 मिलियन युआन यानी की 5,84,74,350 रुपये निकालने के अधिकार का इस्तेमाल कर दिया जो वहां के बैंक कर्मचारियों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं था।

उन्होंने कहा उन्हें ये पैसे हाथ से गिनकर देने होंगे. इसके बाद बैंक कर्मचारियों द्वारा पैसे को गिनते हुए और उन्हें बैग में भरने की तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी दी.बता दें इस शख्स ने आगे ये भी कहा कि जब तक वो अपने पूरे जीवन के बचत के पैसों को इस बैंक से नहीं निकाल लेते तब तक शंघाई के बैंक शाखा में जाते रहेंगे और कर्मचारियों को इसी तरह उन्हें पैसे देने होंगे.