इस मूवी के लिए कही आलिया ने चार्ज किए 20 करोड़ तो अजय देवगन ने कैमियो के लिए वसूले इतने करोड़…


इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ काफी चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में कई सीन्स ऐसे है जो चर्चाओं में बने रहते है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो गई है. ट्रेलर के बाद से ही आलिया भट्ट की यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस की यह फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत बदलने जैसी साबित हो सकती है. इस फिल्म में कई किरदार ऐसे है जो अपने इस फिल्म में किरदार की वजह से फेमस होगये है। आपको बताते है इस फिल्म में किरदार ने कितनी फीस ली।

इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई बेताब है जिसने भी इस फिल्म को देखा उसने फिल्म में मौजूद सभी किरदार की एक्टिंग की तारीफ की। अजय देवगन फिल्म में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं. रहीम लाला के किरदार को यह बखूबी निभाते नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि अजय ने स्पेशल अपीयरेंस के लिए ही 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. अजय का किरदार इस फिल्म में बेहद मनोरंजक है जिसने भी देखा सब उनके दीवाने होगए।

बता दे फिल्म हर कोई बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि संजय लीला भंसाली से फिल्म के मेन किरदारों ने मोटी रकम वसूल की है. दिग्गज एक्ट्रेस सीमा पाहवा फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा ने केवल 20 लाख रुपये चार्ज किए हैं.

टीवी के चॉकलेटी ब्वॉय के रूप में पसंद किए जाने वाले शांतनु माहेश्वरी इस फिल्म से अपना बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं. गंगूबाई संग यह रोमांस करते दिखाई देंगे. शांतनु ने इस फिल्म के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए हैं. इस फिल्म में उन्हें बेहद पसंद किया गया है। उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हो रहे है।

फिल्म में सीजन्ड आर्टिस्ट विजय राज फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. विजय के लिए यह रोल इंडस्ट्री में उनके लिए इमेज चेंज करने की तरह साबित हो सकता है. विजय को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. पहली बार इस रोल को करने को लेकर एक्साइटेड भी हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म में विजय ने 1.5 करोड़ तक की मोटी रकम चार्ज की है।

इस फिल्म में अगर किसी की सबसे शानदार एक्टिंग कहे तो वह है अभिनेत्री आलिया भट्ट की आलिया ने इस फिल्म में शानदार रोल निभाया है जिसे दर्शको द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। बता दे आलिया भट बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस है और वह किसी भी रोल में फिट बैठ जाती है। आलिया भट्ट सुंदर होने के साथ-साथ टैलेंटेड है उन्होंने इस फिल्म में साबित कर दिया।