8 बेटियों की माँ होते हुए भी देती है यंग गर्ल्स की फिटनेस को मात, तस्वीरें देख हो जायेंगे आप भी इनके दीवाने


एक इंसान की उम्र उसकी स्किन व् बॉडी पोस्चर बताता है लेकिन अगर यही पोस्चर स्ट्रैट व् स्किन टाइट हो तो कोई भी उस इंसान की उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते। आज के समय में इंसान का फिट रहना बेहद जरूरी है अगर इंसान फिट नहीं है तो लाजमी है वह अपनी उम्र से बड़ा ही दिखेगा। दुनिया में बहुत से लोग ऐसे हैं जो इस बात को फॉलो करते हैं और उनको देखकर ये पता ही नहीं लगाया जा सकता है कि उनकी उम्र कितनी है. पहले भी हमने आपको कई ऐसे लोगों के बारे में बताया है मगर आज हम जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं उसे देखकर आप कह ही नहीं सकते कि वो 8 बच्चों की मां है।

दरअसल हम जिस महिला की बात कर रहे है वह स्कॉटलैंड की रहने वाली लूइस यंग 45 साल की हैं और 8 बेटियों की मां हैं. मगर है*नी की बात सिर्फ ये नहीं है. है*नी इस बात की भी है कि महिला की फिटनेस और फिजीक देखकर कोई भी उसकी असली उम्र के बारे में पता नहीं लगा सकता है. इंस्टाग्राम पर लूइस अक्सर अपनी बेटियों के साथ फोटो डालती हैं और फैंस धोखे में आ जाते हैं कि वो उनकी मां है या बड़ी बहन.जो भी उन्हें देखता है उनकी खूबसूरती पर फ़िदा हो जाता है।

एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार लूइस की 8 बेटियों में से 3 की शादी हो चुकी है. 5 बेटियां अभी भी उनके साथ घर पर ही रहती हैं. इंस्टाग्राम वो अपनी बेटियों के साथ कभी ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं तो कभी जिम में एक्सरसाइज करते हुए भी फोटो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो कई बार अपने घर से जुड़े वीडियोज को भी पोस्ट करती रहती हैं और साथ में रोजमर्रा के काम से जुड़े वीडियोज भी शेयर करती हैं.बता दे सोशल मीडिया पर लूइस को लोग वंडर वुमन कहते हैं क्योंकि वो अकेले ही इतना काम करती हैं जिसे देखकर लोग है*न हो जाते हैं.

हर कोई उनसे सोशल मीडिया पर ये जानने की कोशिश करता है कि आखिर इस उम्र में, इतने बच्चे हो जाने के बाद भी वो इतनी फिट और यंग कैसे लगती हैं. वैसे उनके कुछ वीडियोज इस बात को बताते हैं कि उनके यंग दिखने का क्या राज है. लूइस जिम में बहुत पसीना बहाती हैं. वो अपनी बेटियों के साथ भी जिम जाती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वो बेटियों के साथ वर्कआउट कर रही हैं. उनकी एक जिम फोटो पर एक शख्स ने लिखा कि वो ये समझने कि कोशिश कर रहा है कि आखिर उनमें से मां कौन सी है.