Athiya Shetty ने कबूली KL Rahul संग अपने रिलेशनशिप की बात, पिता सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन।


बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भले ही फिल्मो में ज्यादा नाम न कमा पायी हो लेकिन वह अपनी अलग पहचान के चलते अपनी फेन्स फॉलोविंग बना चुकी है। बता दे अथिया बॉलीवुड के सुपर हीरो सुनील शेट्टी की बेटी है। वह अक्सर अपने पापा के साथ कई इवेंट्स में भी स्पॉट होती है। बता दे अथिया काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छायी हुई है और उसके पीछे का कारण उनका क्रिकेटर के एल राहुल के साथ रिलेशन से है। जी हाँ दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया है लेकिन दोनों ने इन अटकलों को कभी कबूला नहीं था लेकिन अब अथिया ने अपना रिलेशन काबुल कर लिया है आइये जानिए पूरा मामला।

 

अक्सर अथिया और राहुल को कई बार छुट्टिया मनाते हुए देखा गया है दोनों अपने शामे लोकेशन की पिक्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। वैसे क्रिकेट की दुनिया और बॉलीवुड जगत में ये पहली बार नहीं देखा गया अब ये आम हो गया है इन दोनों जगत में बेहद पुराना कनेक्शन बन चूका है अक्सर यहाँ से जोड़ियां बनती है और इस बार भी ऐसा हुआ राहुल और अथिया शेट्टी के साथ। दोनों की एक साथ कई तस्वीरें वायरल होती रहती है।

दरअसल आज तक दोनों ने कभी सोशल मीडिया पर या आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को नहीं कबूला है लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी इस रिश्ते को अपनी मंजूरी दे दी हैं. कुछ दिनों पहले अथिया का जन्मदिन था, इस खास मौके पर क्रिकेटर राहुल ने अपने इन्स्टाग्राम से बधाई दी. क्रिकेट ने इस दौरान दोनों की कई फोटो भी शेयर की. जिसके साथ ही दोनों के बीच का रिश्ता अब जगजाहिर हो गया हैं.

दरअसल पीछे ही आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान भी भी अथिया केएल राहुल की पार्टनर बनकर युएई पहुंची थी और दोनों को एक साथ खूब एन्जॉय करते हुए देखा गया था. माना ये भी जा रहा हैं कि इस रिश्ते से सुनील शेट्टी भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. अथिया के जन्मदिन पर विकेटकीपर बल्लेबाज ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, कि ‘हैप्पी बर्थडे माय लव.’और दिल की इमोजी भी भेजी थी जिससे साफ़ जाहिर हो गया था दोनों के बीच जरूर कोई स्पेशल कनेक्शन बन चूका है।