किसी ने कहा ‘पल्टीमार’ तो किसी ने पूछा “अब किसके साथ ठोकोगे ताली”? हार पर बुरी तरह ट्रोल हुए सिद्धू।


जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी इस बार चुनावी खेल में वही हुआ ख़ैर जनता ने तो अपना प्रतिनिधित्व चुन लिया है और वह आम आदमी पार्टी के रूप में है। आपको बता दे पंजाब विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से जीत गई है। इसी के साथ कांग्रेस की करारी हार हुई है। आप से मिली पछाड़ के बाद कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने ये फैसला चुनाव में हुई उनकी हार के बाद लिया है। उनकी हार पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।वैसा ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सिद्धू ऐसा देखने को मजबूर हुए हो कई बार वह अपनी हरकतों की वजह से ट्रोल हुए है।

सिद्धू की हार को लेकर सोशल मीडिया पर कई ट्वीट वायरल हो रहे है जिसमे से एक फिल्ममेकर अशोक पंडित का है उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ट्वीट किया है। सिद्धू को टैग करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, ”अलविदा! अब किसके साथ ठोकोगे ताली ?”फिल्ममेकर के ट्वीट पर आशू पंवार ने लिखा, ”इतनी अपमानजनक हार के बाद अब उन्हें अपने ट्विटर हैंडल को बदलकर शेरोनबॉटम कर लेना चाहिए।” अतुल खन्ना ने लिखा, ”अर्चना पूरन सिंह अब अपनी सीट बचाने के लिए पैरवी करती दिख रही हैं।”

ट्रोल का खेल यही नहीं रुका इसके बाद क्रिटिक कमाल आर.खान ने भी नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ”पलटीमार सिद्धू आप प्रत्याशी से हार गए हैं और यह सिद्धू के राजनीतिक करियर का अंत है। अब आप उन्हें #KapilSharmaShow में देख पाएंगे!”केआरके ने ये तक कह दिया कि उन्हें सिद्धू पर विश्वास नहीं है। उन्होंने लिखा, ”मैं सिद्धू को छोड़कर सभी पर भरोसा कर सकता हूं। हो सकता है अगले हफ्ते सिद्धू आप से जुड़ जाएं। क्योंकि क्योंकि सिद्धू सत्ताधारी दल में बने रहना पसंद करते हैं।” उनके ट्वीट पर मोहम्मद फैजल ने लिखा, ”सिद्धू तुमसे कम ही पलटी मारता है।”

मीनू नाम की यूजर ने लिखा,”अब तो कपिल शर्मा शो में भी कुर्सी खाली नहीं है।” दिव्यांशू सचदे ने लिखा, ”अर्चना जी जॉब खतरे में है।” वहीं केआरके के ट्वीट पर क्राइम मास्टर जोजो ने लिखा, ”कितना ट्वीट करता है।”बता दें कि केआरके लगातार भाजपा को लेकर भविष्यवाणी कर रहे थे। उनका मानना था कि यूपी में भाजपा नहीं आ पाएगी।