हेलमेट न पहनने पर बाइक सवार युवक की लगाई DSP ने क्लास, बीच सड़क कर दी पिटाई- Video


बिहार में अग्निपथ योजना वाली हिंसा भड़काने वालों की पुलिस जोरो शोरो से तलाश कर रही है. इस बीच मुजफ्फरपुर में युवाओं की भीड़ को भड़काने में एक ट्रेनर का नाम सामने आया है. रंजन दुबे नाम के शख्स ने युवक को उकसाया और भगवानपुर में भीड़ जमा कर दी और फिर हंगामा करने को कहा. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

हेलमेट नहीं तो की पिटाई

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, युवक ने पहले चक्कर चौक को जाम कर दिया था  लेकिन रंजन दुबे ने उन्हें हंगामा करने के लिए उकसाया. उन्होंने प्रदर्शनकारियों को रेलवे या राजमार्गों में आग लगाने के लिए उकसाया। इसके बाद बदमाशों ने चक्कर चौक से तोड़फोड़ की और मादीपुर होते हुए भगवानपुर चौक पहुंचे.

बदमाशों ने चक्कर चौक से तोड़फोड़

अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे विरोध के बीच बिहार के गोपालगंज में DSP ज्योति कुमारी ने सड़क पर उतरकर बिना नियम के बाइक सवार युवकों की क्लास लगाई. ज्योति कुमारी द्वारा युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

चालान नहीं भरने से बाइक के टायर फट गए

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीएसपी ज्योति कुमारी ने युवक से बात करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद युवक अपने बैग से कॉपी-किताब निकालकर दिखाने लगता है. वीडियो में दिख रहा युवक बाइक चला रहा था और तीन लोगों ने हेलमेट पहना हुआ था. उन्हें तुरंत रोक दिया गया।

वायरल हो रहा वीडियो 

दरअसल, सोमवार को छात्र संगठनों के द्वारा भारत बंद का आह्वान किया था. ऐसे में सभी जिलों के अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में मैदान पर सक्रिय हैं और लोगों पर नजर बनाए हुए हैं. सोमवार को DSP ज्योति कुमारी भी दौरे पर थीं, जहां उन्होंने जमकर चालान काटे। जिनके पास चालान भरने के पैसे नहीं थे, उनकी बाइक के टायर उड़ा दिए गए और बाइक को थाने भेज दिया गया. नीचे वीडियो देखें।