खूबसूरती में दिव्या भारती को भी पीछे छोड़ती है उनकी बहन, तस्वीरें देख छूट जायेंगे पसीने


किसी भी इंसान को सुंदरता अपने परिवार के सदस्यों से ही मिलती है और कभी-कभी एक सदस्य को देखकर हम यह पता लगा सकते हैं कि पूरा परिवार कैसा होगा. वहीं जब बॉलीवुड में खूबसूरती की बात आती है तो हम अभिनेत्री दिव्या भारती को कैसे भूल सकते हैं. उनकी खूबसूरती का मुकाबला श्रीदेवी से था और एक साल तक इंडस्ट्री में रहने के दौरान उनका क्रेज आम लोगों के साथ-साथ फिल्म मेकर्स पर भी चढ़ने लगा था.

 

आज भी खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती को याद..

बॉलीवुड की तमाम खूबसूरत अभिनेत्रियों को आज भी उनके टैलेंट और खूबसूरती के लिए याद किया जाता है. ऐसी थी 90 के दशक की खूबसूरत दिव्या भारती जो आज हमारे बीच नहीं रही. फिल्मों में आने के एक साल बाद उनकी संदिग्ध मौत हो गई.  जिसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. वर्ष 1993 में एक 8 मंजिला इमारत से गिरकर उनकी मृत्यु हो गई और आज तक यह कैसे हुआ यह कोई नहीं जानता चाहे उसने आत्महत्या की हो या उसकी हत्या कर दी गई हो, पूरे मामले को ढक दिया गया था.

बहन कायनात ने दी दिव्या भारती को खूबसूरती में मात


वहीं कुछ दिनों से उनकी बहन कायनात अरोड़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दिव्या की छोटी बहन कायनात अरोड़ा भी खूबसूरती के मामले में उनसे कम नहीं हैं. वहीं दिव्या भारती को खूबसूरती में मात देती है बहन कायनात आपको बता दें कि कायनात ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘खट्टा मीठा’ से की थी. इस फिल्म में उन्होंने एक गाने में कैमियो किया था.

कायनात की कुछ हॉट तस्वीरें हुई वायरल 

जिसके बाद उन्होंने 2013 की बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में कायनात अरोड़ा के साथ डेब्यू किया. इस फिल्म से कायनात दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 136 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली कायनात अरोड़ा की कुछ हॉट फोटोज हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. कायनात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.