शादी के 3 महीने बाद दीया मिर्ज़ा के घर आया नन्हा मेहमान, डिलीवरी रूम से शेयर की बच्चे की पहली तस्वीर


आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जिसका इंतजार अभिनेत्री दीया मिर्जा के फैंस काफी बेसब्री से कर रहे थे। दरअसल दीया अब एक बेटे की मां बन गई हैं। उन्होंने 14 मई 2021 को अपने और बिजनेसमैन-इन्वेस्टर वैभव रेखी के बेटे ‘अव्यान आजाद रेखी’ को जन्म दिया है लेकिन दीया ने आज ट्वीटर पर ये जानकारी दी है।

अपनी खुशी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘जल्दी होने कारण न्यूबार्न की आईसीयू में नर्सों-डॉक्टरों की ओर से बखूबी देखभाल की गई’ साथ ही दीया ने लिखा है कि ये सी-सेक्शन डिलेवरी है और आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए दिल से शुक्रिया और आभार। सोशल मीडिया पर दीया ने बेटे की छोटी सी झलक भी दिखाई है, जिसमें वो उंगली पकड़ते दिख रहा है, हालांकि उसकी शक्ल नजर नहीं आ रही है।

दीया की ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि 15 फरवरी को दीया ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी संग शादी की थी और शादी के डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने गर्भवती होने की खबर सबको दी थी।

मालूम हो कि दोनों की यह दूसरी शादी थी, वैभव को अपनी पहली पत्नी से भी एक बेटी है। जबकि दीया ने इससे पहले फिल्म निर्माता साहिल सांघा के साथ शादी की थी, लेकिन दोनों साल 2019 में तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो गए। हालांकि आज तक दोनों के तलाक की वजह सामने नहीं आई।