तो इस वजह से कपिल शर्मा शो पर नहीं आते महेंद्र सिंह धोनी, खुद बताई ये बड़ी वजह


कपिल शर्मा का शो सिर्फ सबसे चर्चित शो में से एक है। इस शो में कई महान हस्तियां शामिल होती है। जो कपिल के साथ मिलकर बेहद मजाक मस्ती करते है। कपिल शर्मा का शो एंटरटेनमेंट के मामले में हमेशा से ही आगे रहा है यहाँ अक्सर सेलेब्स अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आते है। इस शो में जहाँ बड़ी-से -बड़ी हस्ती ने शिरकत की है वहीँ एक सवाल ये आता है की महिंद्र सिंह धोनी आज तक इस शो का हिस्सा क्यों नहीं बन पाए ? अक्सर लोगो के मन में ये सवाल परेशान करता है की आखिर कौन सी ऐसी वजह से जिसकी वजह से धोनी इस शो में नजर नहीं आए।

दरअसल जब साल 2016 में धोनी की संजीविनी पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड’ रिलीज हुई थी तब इसके प्रमोशन के लिए भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी को इनविटेशन दिया गया था लेकिन इन्होने इसे भी ठुकरा दिया। धोनी ने नहीं आने का कोई ठोस कारण नहीं दिया था। सामान्‍य तौर पर हर बार धोनी की व्‍यस्‍तता ही कारण बनी है। धोनी टीम इंडिया के कैप्‍टन कूल थे। इसके अलावा ब्रांड एन्‍डोर्समेंट के कारण भी वह लगातार व्‍यस्‍त चल रहे थे। इसलिए हर मौके पर उनकी व्‍यस्‍तता ही नहीं आने का कारण होती है।

हालाँकि केवल धोनी ही नहीं कई ऐसे सेलेब्स है जिन्होंने कपिल शर्मा के शो में आने के लिए मना कर दिया। जी हाँ अगर बात की जाए भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े स्टार सचिन तेंदुलकर भी अभी नहीं आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के पुराने साथी नवजोत सिंह सिद्धू खुद सचिन को कई बार बुलावा भेज चुके हैं। लेकिन सचिन भी अपनी व्‍यस्‍तता के कारण शो का हिस्‍सा नहीं बन सके।और अभी तक उन्होंने शो में आने के लिए हामी नहीं भरी।

दूसरी और बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को भी कई बार इस शो में आने के लिए न्योता भेजा गया लेकिन उन्होंने भी इसे ठुकरा दिया। मेकर्स को उम्मीद थी की वह ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के प्रमोशन के लिए वह कॉमेडी शो में श‍िरकत करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बॉलिवुड के दूसरे स्टार्स की बात करे तो अक्षय कुमार सलमान खान शाहरुख़ खान को कई बार इस शो में देखा जा चूका है।