जब बेटे रणबीर को लेकर एक्स गर्लफ्रेंड ने किये थे ऐसे भद्दे कमेंट, भड़के पिता ऋषि कपूर ने लगाई थी क्लास


दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर जितनी अपनी अदाकारी के लिए बॉलीवुड में जाने जाते थे, उतनी ही अपनी बेबाक बाटे कहने के लिए भी जाने जाते थे। वह कई बार अपने बेबाक बयानों से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर चुके थे। एक बार ऋषि कपूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर पर इतने भड़क गए थे कि उन्होंने उनके करियर और क्लास पर भी सवाल उठा लिए थे। दरअसल, वह इन दोनों हीरोइन के द्वारा अपने बेटे रणबीर पर किए गए कमेंट से काफी गुस्से में थे।

क्या था पूरा मसला…


दरअसल ये पूरा मामला साल 2010 का है, जब दीपिका करण जौहर के मशहूर टॉक show ”Coffee with Karan” में पहुंची थी।”Koffee with Karan” show में करण ने दीपिका से पूछा कि आप रणबीर कपूर को गिफ्ट में क्या देना चाहेंगी, तब दीपिका ने कहा कि ”मैं रणबीर को कंडोम का एक पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं, क्योंकि वह इसका बहुत इस्तेमाल करते हैं। साथ ही उन्होंने आगे कहते हुए कहा कि रणबीर को किसी कंडोम कंपनी का विज्ञापन भी करना चाहिए। वो बखूबी कर पाएंगे।’Coffee with Karan” show में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने रणबीर के लिए कहा था कि वह एक अच्छा दोस्त है, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह एक अच्छा बॉयफ्रेंड है या नहीं, ”मैं रणबीर को लंबे समय से जानता हूं, लेकिन एक दोस्त के तौर पर मेरा मतलब है कि दीपिका इतने लंबे समय से उनके साथ अच्छी रही हैं। लेकिन फिर भी रणबीर ने दीपिका को छोड़ दिया।

गुस्से में थे ऋषि कपूर


इन दोनों अभिनेत्रियों ने जो बयान दिया था उसे सुन कर ऋषि कपूर भड़क गए, उसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कह डाला कि इन दोनों अभिनेत्रियों की बातें उनकी क्लास दिखाती हैं,ऋषि कपूर ने आगे कहते हुए यह भी कहा था कि दोनों को इस तरह की चीजों से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए, अभिनेता ऋषि कपूर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि दोनों अभिनेत्रियों को उनके पिता की वजह से कारण के शो में बुलाया गया था। क्योंकि उन दोनों ने अभी तक खुद के बलबूते कुछ हासिल नहीं किया है।

ऋषि कपूर ने दोनों को दी ये सलाह

इतना ही नहीं ऋषि कपूर ने दीपिका और सोनम को सख्त लहजे में सलाह भी दी कि किसी को नीचा दिखाने से ज्यादा बेहतर होगा की वो अपने करियर के लिए कड़ी मेहनत करें और अपने करियर में नाम कमाएं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया। वह पिछले दो साल से इस बीमारी से पीड़ित थे। और आखिर में उन्होंने हम सभी को अलविदा कर दिया