घर में मरम्मत करने आए राजमिस्त्री से दिल लगा बैठीं घर की दो बहुएं, इश्क चढ़ा परवान तो कर दिया ये कांड


प्यार एक खूबसूरत एहसास है ये किसी को भी अपने हक़ में ला सकता है। प्यार कब कहाँ कैसे हो जाए कुछ नहीं कह सकते। अगर किसी भी रिश्ते को लंबे समय तक बनाए रखना है तो इसलिए इसके लिए प्यार बहुत आवश्यक है। बिना प्यार के प्यार किसी भी रिश्ते को नीरज और बेजान बना सकता है। ऐसा कहा जाता है कि प्यार करने की कोई उम्र की सीमा नहीं होती है। प्यार जात-पात नहीं देखता है। आज एक मामला सामने आया है जिसने सबको हिला कर रख दिया है। आइये जानिए मामले के बारे में।

अक्सर प्यार की लम्बी चौड़ी कथा हम किताबो में व् फिल्मो में देखते है प्यार एक ऐसी चीज़ है जो लोगो को एक कर के रखती है। अगर वही प्यार नफरत में बदल जाए तो बेहद घातक साबित होता है। लोग अपने प्यार को पाने के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाते हैं परंतु कई बार मामला इतना बढ़ जाता है कि लोगों को कानून का दरवाजा भी खटखटा ना पड़ जाता है।आज हम आपको ऐसी ही एक प्यार के बारे में बताने जा रहे है जिसने इस देश को हिला कर रख दिया है ऐसा मामला पहली बार ही सामने आया है।

दरअसल घर पर मरम्मत करने आए दो राजमिस्त्री से घर की दो महिलाओं की दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद घर की दोनों महिलाएं उन दो राजमिस्त्री के साथ भाग गई। जब घर के लोगों के द्वारा पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी गई तो धीरे-धीरे इस पूरे मामले का खुलासा हो गया।आपको बता दे यह अजीबो गरीब मामला पश्चिम बंगाल के हावड़ा से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि हावड़ा के निश्चिंदा थाना क्षेत्र में दो राजमिस्त्री एक घर में मरम्मत से जुड़ा हुआ काम करने के लिए आए हुए थे। जब राजमिस्त्री घर में मरम्मत का काम कर रहे थे तो उसी दौरान घर के अंदर मौजूद दो महिलाओं के बीच दोनों की बातचीत शुरू हो गई थी।

राजमिस्त्री और घर की दो महिलाएं आपस में बातचीत करते रहते थे और बातचीत का सिलसिला दोस्ती में बदल गई और दोस्ती प्यार में कब बदल गई, इसका उनको खुद भी पता नहीं चला। घर की दोनों महिलाएं दोनों ही राजमिस्त्री से दिल लगा बैठी थीं। इसके बाद राजमिस्त्री उन्हें अपने घर मुर्शिदाबाद ले गए और फिर एक दिन बाद घर छोड़कर मुंबई के लिए निकल पड़े।जब इस पूरी घटना के विषय में शिकायतकर्ता थाने पहुंचा तो पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज कर ली, जिसके बाद पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले की छानबीन की जाने लगी।

 

पुलिस का ऐसा बताना है कि घर की बड़ी बहू की कॉल लिस्ट चेक की गई है और फिर मामले का पता चला है। राजमिस्त्री के घर पुलिस पहुंची परंतु तब तक दोनों राजमिस्त्री महिलाओं के साथ फरार हो चुके थे।जैसे ही राजमिस्त्री और महिलाएं फरार हो गए तो इसके बाद स्थानीय पुलिस के द्वारा उनका सही लोकेशन पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। अब पुलिस इन सभी लोगो की तलाश कर रही है साथ में ही घरवलो ने बताया की घर की बड़ी बहु छोटी बहु 6 साल के बच्चे के साथ भाग गयी है।