60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल, इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीरों से मचा दी धूम।


ये बात तो किसी ने सच ही कहा है कि अगर ऊपर वाला मेहरबान है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है।जी हाँ जब तक़दीर बदल जाती है तो इंसान फ़कीर से अमीर बन जाते है। ठीक ऐसा ही हुआ एक मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया दरअसल कुछ दिनों से एक भिखारी कि तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है लेकिन उस तस्वीर में वो भिखारी नहीं बल्कि मॉडल बन चूका है अब सोच रहे होंगे कि मैंने ऐसा क्यों बोला दरअसल  हाल ही में एक पेंटक की किस्मत लॉटरी के कारण बदलने की खबर आई थी. अब एक दिहाड़ी मजदूर को लेकर खबर है कि अचानक किस्मत उस पर मेहरबान हो गई और देखते ही देखते वो मॉडल बन गया.

दरअसल इस  दिहाड़ी मजदूर का नाम मम्मिक्का है और इसकी उम्र 60 साल है। जैसे ही एक दिन एक फोटोग्राफर की नजर उन पर पड़ गई. फिर क्या था देखते ही देखते उनका मेकओवर कर दिया गया है औक सूट बूट में वो एक दम हीरो की तरह नजर आने लग गए ।  उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वो मजदूरी कर रहे कपड़ों में देखते है. अगले ही पल फोटोग्राफर की नजर उनपर पड़ती है और शुरू होता है उनके मेकओवर का प्रोसेस.

दरअसल मामला ये कि हाल ही में इस वीडियो को फोटोग्राफर शारिक ने शेयर किया है. दिहाड़ी मजदूर से मॉडल बने मम्मिक्का ने भी अपना इंस्टाग्राम एकाउंट क्रिएट किया है. उन्होंने अपने कई वीडियो यहां शेयर किए हैं. अपनी बदली हुई किस्मत से वो काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.सोशल मीडिया पर लोग इन्हे प्रेस कर रहे है लोगो का मन्ना है कि किस्मत अगर मेहरबान हो इंसान पूरा ही बदल सकता है ।

कई दिनों से इस भिखारी की कई मॉडल में तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियां दे रहे है। कई लोगो का कहना है की इनकी लुक एकदम अलग नजर आ रही है और वह बेहद हैंडसम नजर आ रहे है। सोशल मीडिया एक मात्र ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ कोई भी इंसान पलभर में वायरल हो जाता है।