‘बुलेट राजा’ बनकर जयमाला करने पहुंचा दूल्हा फिर किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग।


उत्तरप्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको मनमोहित कर दिया है। दरअसल उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक दूल्हा बुलेट पर अपनी दुल्हन के साथ सवार होकर जयमाल के लिए पहुंचा तो शादी समारोह में सबकी नजरें उसी पर टिक गई. दूल्हे ने बताया कि उसे बुलेट बेहद प्रिय है उसपर पत्नी को साथ बिठाकर जयमाल के लिए पहुंचने पर उन्हें दोहरी खुशी हुई. ये खबर सोशल मीडिया पर पूरी तरह फैली हुई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस दौरान दूल्हा बुलेट पर अपनी दुल्हन के साथ सवार होकर जयमाल के लिए आ रहा था उस दौरान बैकग्राउंड में देखो आया ‘बुले-ट राजा’ गाना भी बज रहा था. दूल्हा रवि कुमार को बुलेट पर आता देख लड़की के घर वालों से लेकर बाराती तक इस नए स्टाइल का खूब आनंद ले रहे थे. इस पूरी सोच के पीछे जब दूल्हे रवि से से बात की गई तो उनका कहना था कि मेरी सबसे प्रिय बुलेट बाइक रही है और अब जीवनसंगिनी भी जीवन भर साथ रहेंगी तो दोनों को एक साथ लाकर दोहरी खुशी मनाई.

दूल्हे के अनुसार उसका कहना है कि लोग अपनी शादी में डोली, घोड़ी पर, कार से और यहां तक कि हेलीकॉप्टर से भी अपनी दुल्हन को लाते थे लेकिन मैंने फैसला किया कि अपनी दुल्हन को सबसे प्रिय बाइक बुलेट से लाउंगा. उन्होंने कहा, शादी के वक्त तक भी मैं ने किसी से नहीं बताया और इसे सरप्राइज रखने का फैसला किया था.वह अपनी पत्नी को अलग तरीके की एंट्री से लाना चाहते थे और उन्होंने ठीक वैसे ही किया।

बरहाल इस आधुनिक युग में नए-नए रीति-रिवाजों के आगे घर परिवार वाले भी नई परंपराओं का स्वागत कर रहे हैं और अपने-अपने तरीके से इसका लुफ्त ले रहे हैं.जिसके बाद ये अजीबो-गरीब तरीके सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगते है। ये खबरे अलग कंटेंट होने की वजह से आग की तरह फैलती है।