कभी मिल नहीं पाता था दो वक्त का भी खाना, आज अपने टैलेंट से दोनों भाई-बहन कमा रहे है लाखों।


आने वाले समय में जल्द ही दुनिया की आबादी की तीन-चौथाई से अधिक आबादी इंटरनेट पर होगी,आज हम सारी घटनाओं की तस्वीरें,वीडियो ,लाखों लोगों तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं. आज हम स्वयं एवं आसपास के बारे में सूचनाएं सबके के साथ साझा सोशल मीडिया द्वारा ही करते हैं.

सोशल नेटवर्किंग से आप घर बैठे दुनियाभर के अनजान और अपरिचित लोगों से संबंध बना रहे हैं. आज फेसबुक एवं अन्य सोशल नेटवर्किंग के जरिए से अपने स्कूल और कॉलेज के उन पुराने दोस्तों को भी अचानक खोज निकाल रहे हैं, जो हमारे साथ-साथ पढ़े, बड़े हुए और फिर धीरे-धीरे दुनिया की भीड़ में कहीं खो गए. आज आप ऐसे भाई-बहन के बारे में जानेंगे , जिनका परिवार कभी कर्ज में डूबा हुआ था लेकिन उन दोनों भाई बहन ने अपनी सफलता पाने के लिए नृत्य को चुना और आज वे डांस करके लाखों पैसे कमा रहे हैं,

सोशल मीडिया लोगों से हर किसी को कैमरे के सामने आकर खुलकर अपने कला का प्रदर्शन सकते है,सनातन महतो और सावित्री दोनों भाई बहन के ज़िन्दगी में भले ही गरीबी के कारण लाख मुश्किलें थी लेकिन उन्होंने कैमरा के सामने अपने डांस और प्यारी सी स्माइल से सभी को अपनी तरफ आर्कषित कर लिया. लाखो लोगो ने इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर सनातन महतो एवं उनकी बहन सावित्री का डांस देखा है.

ये धनबाद जिले के एक छोटे से ग्राम निपनियां से ताल्लुक रखते हैं लेकिन आज अपनी कला का प्रदर्शन कर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं,बात अगर कुछ वर्ष पूर्व की हो तो इनका परिवार कर्ज में डूबा हुआ था लेकिन इन भाई बहन ने लोगों को अपने डांस से इस कदर दीवाना बनाया कि इनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई.