जब जब विवादों में फंसे बॉलीवुड ये स्टार्स के तो पार्टनर ने ऐसे दिया उनका पूरा साथ


ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध में जिस तरह सेलेब्स की पर्सनल लाइफ कभी पर्सनल ना रहकर पब्लिक रहती है, ठीक वैसे ही सेलेब्स से जुड़ी कंट्रोवर्सी आग की तरह मीडिया में फैलती है, बी-टाउन सेलेब्स को कभी अपनी वजह से या कभी अपनों की वजह से इन विवादों से दो चार होना पड़ा है। अपने पार्टनर की वजह से दूसरे को ट्रोलिंग या विवादों का सामना करना पड़ता है ।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा हालिया मामला शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का है, जहां राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी मुसीबत में आ गई हैं, पोर्नोग्राफी कंटेंट केस में राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं, वहीं उनका परिवार परेशान है। शिल्पा ने अपनी फिल्म के प्रमोशन और डांस रियलिटी शो की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है, वे अपने घर पर परिवार के साथ हैं. वहीं राज को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाकर मोबाइल ऐप पर डालने का आरोप लगा है, इससे पहले भी राज कुंद्रा कई बार विवादों में आए हैं, कभी सट्टेबाजी करना, आईपीएल फिक्सिंग करना हो या अंडरवर्ल्ड से डील करना, राज कुंद्रा अपने बिजनेस को लेकर कई बार विवादों में पड़े हैं। राज-शिल्पा की ही तरह कई और फिल्मी कपल्स भी हैं, जिनके पार्टनर को लेकर कंट्रोवर्सी हुई, जानते हैं उनके बारे में।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण साल 2020 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए बेहद खराब रहा। नंबर 1 हीरोइन का टैग एंजॉय करने वाली दीपिका पादुकोण को ड्रग्स केस में एनसीबी के सामने हाजिर होना पड़ा था। दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी। दीपिका पादुकोण का नाम ही इस केस में आना बड़ा सैटबैक था। दीपिका को इस दौरान काफी ट्रोल भी किया गया था। बुरे वक्त में रणवीर सिंह उनकी ढाल बनकर रहे।

भूषण कुमार-दिव्या खोसला कुमार भूषण कुमार जो कि टी-सीरीज कंपनी के मालिक हैं. दिव्या खोसला कुमार उनकी पत्नी हैं । भूषण पर कई महिलाओं ने काम दिलाने के बहाने रेप या यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि भूषण कुमार ने हमेशा ही इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। खास बात ये है कि उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार हमेशा पति के साथ खड़ी रही हैं।

संजय दत्त-मान्यता  संजय दत्त सालों तक जेल की हवा खा चुके हैं। टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत संजय दत्त को जेल जाना पड़ा था. संजय दत्त के साथ इस मुश्किल घड़ी में मान्यता चट्टान की तरह उनके साथ रहीं। मान्यता के इसी प्यार और समर्पण को देख संजय दत्त ने मान्यता संग शादी का फैसला किया था।

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आया था। अरबाज खान को इसे लेकर कानूनी पचड़े में फंस गए थे। अरबाज ने सट्टेबाजी की बात को कुबूला भी था. खबरों के मुताबिक, अरबाज ने सट्टेबाजी में 2.8 करोड़ हारे थे। अरबाज के सट्टेबाजी करने की खबरों के बाद ये भी कहा गया था कि अरबाज की इसी लत की वजह से मलाइका ने उनसे रिश्ता तोड़ा था, हालांकि अब अरबाज और मलाइका का तलाक हो चुका है।