सिर्फ सोहेल खान ही नहीं बॉलीवुड के ये कपल भी नहीं चला पाए थे अपनी शादी


हाई प्रोफाइल शादियां तो हमेशा सुखियों में रहती हैं। पिछले कई साल या इस साल भी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने काफी हाई प्रोफाइल शादियां की लेकिन अगर बात करें हाई प्रोफाइल तलाक की तो इसकी भी चर्चा हर तरफ रहती है। ये तलाक सिर्फ सुर्खियों में आते ही नहीं बल्कि कई लोग इसके बारे में करीब से भी जानना चाहते हैं।

 सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा


बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं। ऐसी खबर है कि दोनों को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया है कोर्ट के बाहर देखने के बाद ये चारों तरह खबर है कि दोनों बहुत जल्द तलाक ले सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के लगभग 24 साल बाद दोनों अलग होने का फैसला लिया है। सोशल मीडिया पे ये ख़बर जमके हो रही है वायरल।

अरबाज़ खान और मलाइका अरोरा

कुछ साल पहले ही सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अलग हुए थे, अब ये खबर आ रही है कि सोहेल खान भी अपनी पत्नी सीमा खान से अलग हो रहे हैं। आइए इस ख़बर के बारे में जानते हैं।

आमिर खान और किरण राव

बॉलीवुड के Mr परफेक्शनिस्ट के नाम से जानने वाले अमीर खान का इस से पहले अपनी पत्नी रीना दत्ता को भी तलाक़ हुआ था। वही किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी बनी थी दोनों की मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी।बाद में दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था और फिर साल 2005 में दोनों ने ब्याह रचा लिया था।हालांकि दोनों का रिश्ता शादी के 16 सालों के बाद समाप्त हो गया था। आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण से बीते साल तलाक लिया था। दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर तलाक की घोषणा की थी।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक ने साल 2000 में अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान से शादी की थी। इन दोनो कपल ने साल 2014 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी।बता दें कि तलाक के बाद एलुमनी के तौर पर ऋतिक ने सुजैन खान को 380 करोड़ रूपये की भारी भरकम रकम दी थी।