अपने “Bold Fashion” के चक्कर में जब फिसल गयी इन मशहूर अभिनेत्रियों की ड्रेस, सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा।


बॉलीवुड की एक्ट्रेस हमेशा से ही अपनी फिटनेस और ब्यूटी लुक्स के चलते जानी जाती है।  उन्हें अपनी लुक्स और फैशन का विशेष से ध्यान रखना पड़ता है। जिसकी वजह से कई बार उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा। बॉलीवुड की कई ऐसी अदाकाराएं है जिन्हे बोल्ड अंदाज़ के चक्क्र में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। आज ऐसी ही कुछ मशहूर एक्ट्रेसेस का नाम हम आपको बताने जा रहे है जिन्हे सरेआम अपने कपड़ो की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा।

मलाइका अरोरा हमेशा से ही अपने बोल्ड अन्दाज़ के कारण जानी गयी है हाल ही में एक इवेंट के दौरान वह उप्स मोमंट्स का सामना करने से बच गईं, अकसर मलाइका अपने बोल्ड अंदाज़ की वजह सुर्खियों में छा जाती है उनका ये अंदाज़ उनके फेन्स को भी पसंद आता है। बता दे मलाइका का इस उम्र में भी इतना फिट रहना लोगो के लिए किसी सीख से कम नहीं है। उनकी फिटनेस और ब्यूटी लुक्स को देख कर कोई उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकता।

दरअसल दीपिका भी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार बन चुकी है। एक बार जब दीपिका बिना मेकअप के सिद्धी विनायक मंदिर पहुंची थी, तो उस वक्त उन्हें मीडिया वालों ने कैमरे में कैद कर लिया था. हमेशा ग्लैमरस लगने वालीं दीपिका का यूं पब्लिक प्लेस में बिना मेकअप के नजर आना, कई फैंस को रास नहीं आया था. लोगो ने उनके लुक्स का काफी मजाक बनाया था।

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल दिशा पटानी को कहा जाता है बता दे दिशा एक अवॉर्ड फंक्शन में बेहद ही रिविलिंग ड्रेस पहनकर पहुंच गई थी. उन्हें उसका अंदाजा उस वक्त हुआ, जब दिशा वहां जाकर बैठीं, दिशा की इस रिविलिंग ड्रेस को लेकर कई सारे मीम्स भी बनें थे. दिशा अक्सर अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में आती रहती है वह अपनी फिटनेस को लेकर जानी जाती है।

हमारी इस लिस्ट में बॉलीवुड की बेबो भी शामिल है। हमेशा से ही अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान देने की वजह से वह चर्चाओं में छायी रहती है बता दे बेबो भी कई बार अपनी एक्सपोसिंग ड्रेस की वजह से चर्चाओं में आ चुकी है। फिल्म प्रमोशन के दौरान साड़ी पहन पहुंची करीना की ब्लाउज की बेल्ट टूट गई थी, जिसके बाद उन्हें सेफ्टी पिन का सहारा लेकर अपना काम चलाना पड़ा था. इस घटना के बाद करीना को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

गौहर खान बॉलीवुड में एक जाना -पहचाना नाम बन चुकी है बता दे गौहर भी कई बार ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो चुकी है। जब एक रिएलिटी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंची थी, तो अचानक से पब्लिक सीट पर बैठे किसी शख्स ने आकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. इस हादसे के बाद गौहर काफी परेशान हो गई थीं. उन्हें इससे निकलने में काफी वक्त भी लगा था. उन्होंने इसका जिक्र एक चैनल में दिए इंटरव्यू में भी किया था।