शादीशुदा होते हुए भी दूसरी औरत के प्यार में डूब गए ये फेमस डायरेक्टर्स, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल।


बॉलीवुड में सिर्फ एक्टर ही नहीं फिल्म से जुड़े डायरेक्टर भी काफी फेमस होजाते है। दरअसल बॉलीवुड में ऐसे कई डायरेक्टर्स है जिनकी पर्सनल लाइफ इतनी खास नहीं रही जिन्होंने एक नहीं बल्कि अपने जीवन में दो या उससे ज्यादा बार प्यार किया और उसके लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ने तक को मजबूर होगये जी हाँ ऐसे कई डायरेक्टर्स है जो फिल्मो के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते है। आइये जानिए उनके बारे में।

महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर्स में से एक है। इनका बोलने का अपना ही अंदाज़ है ये बेहद बोल्ड तरीके से अपने स्टेटमेंट सबके आगे रखते है। ये अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में घिरे रहते है।महेश भट्ट ने पहली शादी किरण भट्ट से की थी, दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन इसी बीच उनका नाम एक्ट्रेस प्रवीन बॉबी के साथ भी जुड़ने लगा। और किरण भट्ट से तलाक होगया बता दें कि प्रवीन बॉडी के साथ महेश भट्ट का अफेयर काफी दिनों तक चला था। दोनों उस वक्त लिव-इन में रहना शुरू कर दिया था। हालांकि, दोनों का रिश्ता किसी मुकाम पहुंचने से पहले ही टूट गया। इसके बाद महेश भट्ट का नाम सोनी राजदान से जुड़ा। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

हमारी इस लिस्ट में डांसर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभु देवा भी शामिल है। प्रभु देवा साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक एक फेमस नाम है लोग इनके डांस के दीवाने है। करियर के शुरुआती पड़ाव में एक्टर ने रामलाथ से शादी कर ली थी हालांकि, बाद में उनका नाम एक्ट्रेस नयनतारा के साथ जुड़ा। दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। यही नहीं प्रभु देवा भी नयनतारा से शादी करने का मन बना चुके थे, लेकिन उनकी पत्नी रामनाथ उन्हें तलाक देने के लिए तैयार नहीं थीं। इस बीच उनकी जिंदगी काफी उथल-पुथल रही। वहीं प्रभु देवा से शादी के लिए नयनतारा ने भी अपना धर्म  बदल लिया था। बाद में नयनतारा और प्रभु देवा का ब्रेकअप हो गया। वहीं उनकी पत्नी रामनाथ ने भी प्रभु देवा से तलाक ले लिया था।

बॉलीवुड में फिल्म शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी की अपनी अलग ही पहचान है , बता दे इन्होने सबसे पहले  गीता से शादी की थी, लेकिन एक ऑडिशन के दौरान उनकी मुलाकात किरण जुनेजा से हुई। किरण काफी खूबसूरत हुआ करती थी। उनकी खूबसूरती को देखने के बाद रमेश सिप्पी फिदा हो गए। दोनों ने शुरुआत में एक दूसरे को कई साल तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया। हालांकि, पहली पत्नी को तलाक दिए बिना रमेश सिप्पी किरण से शादी नहीं कर सकते थे। ऐसे में उन्होंने पहले गीता को तलाक दिया और फिर अपने से 23 साल छोटी किरण जुनेजा से शादी रचाई। दोनों के लव अफेयर्स की चर्चाओं ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर के नाम से जाने जाते है। इन्होने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे बनाई है इनके डायरेक्शन की कई सितारे मानते है।  बता दें कि फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान उनकी और एक्ट्रेस प्राची देसाई की अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी। ऐसा कहा जाता है कि रोहित अपनी पत्नी से अलग प्राची देसाई के साथ रह रहे थे। दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया। वही दूसरी तरफ दोनों ने आज तक कभी इस रिलेशन को आधिकारिक तौर पर नहीं कबूला है।