बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटी जिन्होंने प्यार के खातिर बनवाएं उनके नाम का Tattoo


अपने पार्टनर से आप कितना प्यार करते हो, इसे जताने के वैसे तो कई तरीके हैं. इन्हीं में से एक पेनफुल तरीका है अपने प्यार के नाम का टैटू बनवाना. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने पार्टनर के प्यार में अपने शरीर पर टैटू बनाया है. इनमें सैफ अली खान से दीपिका पादुकोण तक के नाम शामिल हैं. जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में.

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के ट्रेन्ड‍िंग कपल हैं. डेटिंग के दौरान सैफ ने अपनी कलाई पर करीना के नाम का बड़ा सा टैटू बनवाया था. सैफ ने देवनागरी स्क्रिप्ट में करीना का नाम लिखवाया था. ये टैटू रातों रात टॉक ऑफ द टाउन बन गया था.

शिबानी दांडेकर ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के लिए टैटू बनवाया है. फरहान को सरप्राइज करते हुए शिबानी ने अपनी गर्दन पर एक्टर का नाम लिखवाया है. दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब अलग हो गए हैं. लेकिन कभी दोनों के बीच बेशुमार प्यार था. ऋतिक रोशन ने सुजैन के नाम का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया था. इस टैटू को बनवाकर एक्टर ने सुजैन को सरप्राइज किया था.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर RK लिखवाया था. कई मौकों पर दीपिका ये टैटू फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. रणवीर सिंह से शादी के वक्त भी दीपिका का ये टैटू बना हुआ दिखा. कई बार इस टैटू को मोल्ड कराने या हटाने की खबरें आती रही हैं.

मान्यता दत्त और सजंय दत्त मोस्ट एडोरेबल कपल में गिने जाते हैं. मान्यता हमेशा से ही संजय दत्त का सपोर्ट सिस्टम रही हैं. मान्यता ने अपनी रिंग फिंगर में संजय दत्त के नाम का टैटू लिखवाया है.

प्रतीक बब्बर और एमी जैक्सन के डेटिंग के भी खूब चर्चे रहे. दोनों एक समय प्यार में इतने दीवाने थे कि उन्होंने एक दूसरे के नाम का टैटू भी बनवाया था. हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों ने अपने टैटू को हटवा दिया था.

प्रतीक ने टैटू में लिखवाया था- मेरा प्यार मेरी एमी. वहीं एमी ने लिखवाा था- मेरा प्यार मेरा प्रतीक.