उर्फी जावेद कभी नहीं करेंगी मुस्लिम आदमी से शादी, कहा-“मुसलमान औरतों को कंट्रोल में रखना चाहते हैं और..


वर्तमान में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहाँ लोग रातोरात फेमस होजाते है। ठीक वैसे ही वर्तमान में बिग बॉस एक ऐसा शो बन चूका है जहाँ आने के बाद लोगो को फेम मिलने लगता है जहाँ लोग उस शख्स को जानते नहीं थे वही बिग बॉस में आने के बाद वही सेलिब्रिटी अपनी अच्छी खासी पहचान बना लेता है इसका एक एक्साम्प्ल है उर्फी जावेद जी हाँ बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आईं उर्फी जावेद ने हाल ही में शादी पर एक टिपणी दी जिसके बाद वह फिर से सुर्खियों में आ गए है। आइये जानिए मामला।

हाल ही में उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुस्लिम मर्द अपनी औरतों को हमेशा कंट्रोल में रखना चाहते हैं। इस वजह से ही वे इस्लाम में यकीन नहीं करतीं। उन्होंने कहा, ‘मुझे ट्रोल करने वाले ज्यादातर लोग मुस्लिम ही होते हैं। ज्यादातर नफरत भरे कमेंट भी उन्हीं के होते हैं। उन्हें लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। वे मुझसे नफरत करते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वे किसी धर्म को फॉलो नहीं करती हैं। उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि वे किससे प्यार करती हैं या भविष्य में शादी करेंगी।

उर्फी के मुताबिक किसी पर भी धर्म थोपा नहीं जाना चाहिए हर इंसान को अपने अकॉर्डिंग धर्म का पालन करना चाहिए और आज़ादी होनी चाहिए। उर्फी ने बताया- ‘मेरे पिता बहुत ही छोटी सोच रखने वाले थे। जब मैं 17 साल की थी, तब उन्होंने मुझे, मेरे भाई-बहनों और मां को छोड़ दिया। मेरी मां बहुत धार्मिक थीं। लेकिन उन्होंने हम पर कभी धर्म नहीं थोपा।’मेरे भाई-बहन इस्लाम को मानते हैं, लेकिन मैं नहीं। उन्होंने मुझ पर कभी दबाव नहीं डाला। आप कभी भी अपनी पत्नी और बच्चों को धर्म अपनाने का दबाव नहीं डाल सकते हैं, यह दिल से आना चाहिए। वरना न तो आप खुश होंगे न ही अल्लाह।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह इन दिनों गीता पढ़ रही है,उन्होंने कहा, ‘मैं हिंदू धर्म के तार्किक पक्षों के बारे में और ज्यादा जानने की इच्छा रखती हूं। किसी भी चीज की अति से मुझे बेहद नफरत है, इसलिए मैं इस पवित्र किताब से अच्छी बातें निकालना चाहती हूं।वह चाहती है कि किसी भी इंसान को किसी भी चीज़ में बंध कर नहीं रहना चाहिए उसे हर चीज़ करने कि आज़ादी मिलनी चाहिए जो वह करना चाहता है। उर्फी के मुताबिक वह अब आगे अपना करियर फिल्मो में बनाना चाहती है।